सपा कार्यालय के रास्ते से निकलना भी हो जाएगा ओम प्रकाश राजभर के लिए मुश्किल ?

समाजवादी पार्टी मुख्यालय के बाहर लगे एक पोस्टर से प्रदेश की राजनीती एक बार फिर गरमा चुकी है बता दें सपा कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर में सपा नेता नहीं

समाजवादी पार्टी मुख्यालय के बाहर लगे एक पोस्टर से प्रदेश की राजनीती एक बार फिर गरमा चुकी है बता दें सपा कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर में सपा नेता नहीं बल्कि ओम प्रकाश राजभर की फोटो लगी हुई है। यह पोस्टर एक विरोध पोस्टर के तौर पर लगाया गया है। पोस्टर पर लिखा है “ओम प्रकाश राजभर जी का समाजवादी पार्टी कार्यालय में आना प्रतिबंधित है”। ओम प्रकाश राजभर के विरोध में लगा यह पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। जिसके कुछ देर बाद पार्टी के कार्यकर्ताओ द्वारा पोस्टर को हटा कर अंदर रख लिया गया।

आखिर किसने लगाया यह विरोध पोस्टर

ओम प्रकाश राजभर के विरोध में यह पोस्टर लगाने वाले नेता कोई और नहीं बल्कि समाजवादी युवजन सभा के पूर्व प्रदेश सचिव आशुतोष सिंह थे। पोस्टर को लेकर न सिर्फ सपा और सुभासपा के बीच की सियासत में उबाल आया बल्कि ओमप्रकाश राजभर  को लेकर भाजपा प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने बयान देते हुए कहा कि देश में लोकतंत्र और संविधान है जिसके तहत सब को बोलने का समान अधिकार है।अब तक देश में आतंकवादियों या फिर देशद्रोहियों पर ही प्रतिबंध लगाया जाता था। साथ ही उन्होंने कहा कि सपा वाले ओमप्रकाश राजभर पर प्रतिबंध लगाकर क्या साबित करना चाहते हैं। सपा के पुराने नेता लोहिया और जनेश्वर यह देख रहे होंगे तो उन्हें अफसोस हो रहा होगा।

पिता के विरोध में लगे पोस्टर पर क्या रहा बेटे का रिएक्शन

पोस्टर वायरल होने ले बाद ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सुभासपा की बढ़ती लोकप्रियता से अखिलेश यादव भी घबरा गए है और उनके कार्यकर्ता भी बौखलाहट में पोस्टर लगाने लगे है। समाजवादी पार्टी से अब मुसलमानो के साथ साथ अन्य वर्ग भी समाजवादी पार्टी कार्यालय में झांकने नही जा रहे है।अराजकता समाजवादी पार्टी का प्रमाण है, ये थाने जा कर गुंडई करते थे, दलाली करने वाले लोग है।अर्जुन का कहना था कि सपा वाले जमीन पर होर्डिंग लगा कर उसे कब्जा करते थे। ये वंचितों के साथ अन्याय करने वाले लोग है। जनता इनको समाप्तवादी बना कर इस प्रदेश में छोड़ेगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button