Gas Leakage In Andhra Pradesh: विशाखापत्तनम में एक बार फिर गैस लीक, चार की मौत, एक घायल !

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में एक फार्मेसी में गैस लीक होने की खबर सामने आई है। इस भीषण विस्फोट में चार कर्मचारियों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में एक फार्मेसी में गैस लीक होने की खबर सामने आई है। इस भीषण विस्फोट में चार कर्मचारियों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल मजदूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विशाखापत्तनम के पास अनाकापल्ले जिले में जवाहरलाल नेहरू फार्मेसी में सोमवार (26 दिसंबर) को दोपहर करीब 3 बजे आग लगने की घटना सामने आई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि फार्मेसी स्टाफ ने इसे रोकने की कोशिश की लेकिन इससे पहले कि वे गैस रिसाव पर काबू पाते, धमाका हो गया।

हादसे में चार लोगों की मौत हो गई

फार्मेसी प्रबंधन के मुताबिक, विशाखापत्तनम में फार्मा सिटी स्थित लौरस कंपनी की यूनिट-3 में शार्ट सर्किट से आग लगी। हादसे के तुरंत बाद फायर ब्रिगेड और बचाव कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। मृतकों की पहचान खम्मम के बी रामबाबू, गुंटूर के राजेप बाबू, कोटपाडू के आर रामकृष्ण और चोडावरम के मज्जी वेंकट राव के रूप में हुई है। इनमें से दो संविदा कर्मचारी हैं और दो स्थायी कर्मचारी हैं। वहीं, घायलों का इलाज केआईएमएस अस्पताल में चल रहा है।

अगस्त में भी हुआ था गैस रिसाव

इससे पहले आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ले जिले के अचुतपुरम में एक कंपनी में संदिग्ध गैस रिसाव की सूचना मिली थी। हादसे में करीब 50 महिलाएं बीमार हो गई थीं। पहले तो उसे उल्टियां होने लगी और जी मिचलाने की शिकायत होने लगी। इसके बाद कंपनी के कर्मचारियों ने बेहोश महिला कर्मचारियों को एंबुलेंस से पास के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button