खेसारी लाल के इस गाने ने मचाई धूम, दर्शको के बीच मच रहा है धमाल !

भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का कोई ना कोई गाना वायरल होता रहता है। ऐसे में अब उनका नया वीडियो सॉन्ग ‘उनके दिल में’ (Unke Dil Mein) वायरल हो रहा है

भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का कोई ना कोई गाना वायरल होता रहता है। ऐसा कोई सप्ताह नहीं होता है जब उनका कोई वीडियो सॉन्ग वायरल न हो या फिर ट्रेंड न करता हो। भोजपुरिया दर्शकों के बीच एक्टर की इतनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है कि उनका कोई भी सॉन्ग आता है और दर्शको के बीच तो धमाल ही मचा जाता है। ऐसे में अब उनका नया वीडियो सॉन्ग ‘उनके दिल में’ (Unke Dil Mein) वायरल हो रहा है और ये यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड कर रहा है।

 

उनके दिल में भीड़ बहुत है

गाना ‘उनके दिल में’ (Song Unke Dil Mein) के वीडियो को VYRL Bhojpuri यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। वीडियो सांग में देखने के लिए मिल रहा है कि वो एक्ट्रेस और मॉडल सेडा यज्ञज्ञान (Seda Yaghjyan) के प्यार में नजर आ रहे हैं। वो वीडियो में एक स्टार होती हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग होती है, इसके चलते उनके साथ हर कोई सेल्फी लेने के लिए उतावला रहता है और एक्ट्रेस अपने स्टारडम की वजह से खेसारी को टाइम नहीं दे पाती हैं। एक्टर का इसकी वजह से दिल टूट जाता है और वो कहते हैं कि ‘उनके दिल में भीड़ बहुत है…’. वहीं, गाने के वीडियो में मॉडल Seda Yaghjyan बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं. उनकी खूबसूरती कमाल की है,जो लोगो के दिलों में छाप छोड़ रही है

अलग अंदाज में नजर आये खेसारी

हिंदी सॉन्ग ‘उनके दिल में’ (Hindi Song Unke Dil Mein) का वीडियो यूट्यूब पर चौथे नंबर ट्रेंड कर रहा है। इसे बीते दिनों में ही रिलीज किया गया है, जिसे एक मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब डेढ़ लाख लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो में एक्टर खेसारी का लुक भी अभी तक के लुक से सबसे जुदा है। इसमें वो वेस्टर्न स्टाइल बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे है। इस गाने के वीडियो को बहुत ही अच्छी लोकेशन पर फिल्माया गया है।

ग्लैमरस अंदाज में नज़र आयी एक्ट्रेस

गाना ‘उनके दिल में’ को खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav Hindi Song) ने गाया है और कंपोजिशन शुभम तिवारी ने किया है। म्यूजिक शुभम राज ने दिया है। इसके लिरिक्स अजय बच्चन ने लिखे हैं और इसके डायरेक्टर-एडिटर दीपेश गोयल हैं। इसमें फीमेल मॉडल Seda Yaghjyan हैं।

 

आपको बता दें कि Seda Yaghjyan सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वो हर दिन अपडेट रहती है इंस्टाग्राम पर अपना कोई ना कोई वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनका ग्लैमरस अदाएं और बोल्ड लुक (Seda Yaghjyan latest Photos) देखने के लिए मिलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button