#Bollywood: ऑफ शोल्डर गाउन में ‘ग्लैमरस’ लुक देती हुई बॉलीवुड अभिनेत्री !

बॉलीवुड सितारों ने शुक्रवार को मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव (IFFM) 2022 को किकस्टार्ट(kickstart) करने के लिए मेलबर्न की यात्रा की।

बॉलीवुड सितारों ने शुक्रवार को मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव (IFFM) 2022 को किकस्टार्ट(kickstart) करने के लिए मेलबर्न की यात्रा की। कई मशहूर हस्तियों के साथ अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी इस कार्यक्रम में शामिल हुई। तमन्ना भाटिया इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ऑस्ट्रेलियाई पहुंची थीं। जहां उन्होंने अपने ग्लैमरस अंदाज़ से लोगो को दीवाना बना दिया। उनके फैन्स की आँखे उनके इस अवतार को देखते थक नहीं रही हैं।

ग्लैम पोज में तमन्ना

रविवार को तमन्ना ने इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) 2022 के लिए अपने ग्लैम लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डालीं। पिक्चर में स्टार कैमरे के लिए आकर्षक ग्लैम पोज दे रही हैं। तमन्ना ने जो ड्रेस पहन रखा हैं , वह ड्रेस साफिया की अलमारियों से है और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट ‘अमी पटेल’ ने इसमें तमन्ना को स्टाइल किया है। पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा कि “यह लाइन ग्लैमरस होने में व्यस्त है।”

एस्क विक्टोरियन लुक में दिखी तमन्ना

तमन्ना भाटिया की रेशमी साटन की ड्रेस पहनी दिखी जोकि हरे और काले रंग में आती है। इसमें एक ऑफ-द-शोल्डर धनुष के आकार की नेकलाइन है जो स्टार के डीकोलेटेज को दिखाती है और उसके पूरे लुक बोल्ड बनाती हैं।

तमन्ना ने ड्यूल-टोन गाउन को सी-थ्रू ओपेरा ग्लव्स के साथ जोड़ा है जो उनके लुक में एक आधुनिक-एस्क विक्टोरियन टच दे रहा हैं। उन्होंने कानो में स्टोन के दिल के आकार के झुमके पहन रखे है। साइड-पार्टेड स्लीक हेयरडू, झिलमिलाता आई शैडो, कोरल-हाइटेड लिप शेड, लैशेज पर मस्कारा, स्लीक आईलाइनर, ग्लोइंग स्किन, बीमिंग हाइलाइटर और शार्प कंटूरिंग ने ग्लैम को पूरा किया।

इससे पहले, तमन्ना ने इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) 2022 के लिए हरे रंग की साड़ी और एक अनोखे कट-आउट एम्बेलिश्ड ब्लाउज पहने अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। स्टार ने अपने पारंपरिक लुक को मिनिमल मेकअप और एमराल्ड ज्वैलरी के साथ स्टाइल किया था। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मिस बी अपने बॉलीवुड अवतार में। “

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button