हेमा मालिनी की बेटी ईशा का हुआ तलाक, क्या पति का है अफेयर, दोनों बेटियों का क्या होगा? एक्ट्रेस ने खुद तोड़ी चुप्पी !

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और एक्टर धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। ईशा देओल तलाकशुदा हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और एक्टर धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। ईशा देओल तलाकशुदा हैं। पिछले कुछ दिनों से ईशा देओल के तलाक की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है। काफी समय से यह दावा किया जा रहा था कि ईशा देओल और भरत तख्तानी की शादीशुदा जिंदगी में दिक्कतें आ रही हैं। लेकिन ईशा देओल ने खुद तलाक को लेकर बड़ी जानकारी दी है। इतना ही नहीं ईशा ने लड़कियों के लिए लिए गए फैसले पर भी बड़ा बयान दिया है। ईशा ने एक बयान जारी किया है।

Esha Deol slapped Bharat Takhtani Is this why the distance has increased |  Jansatta

ईशा और भरत के तलाक की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया

ईशा देओल ने 29 जून 2012 को भरत तख्तानी से शादी की। शादी के एक दशक से ज्यादा समय के बाद उन्होंने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। ईशा और भरत ने यह फैसला आपसी सहमति से लिया है। ईशा के मुताबिक, ”हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है।

भरत ने इस मौजूदा स्थिति के दौरान गोपनीयता की भी अपील

आगे की जानकारी के मुताबिक ये फैसला हमारी बेटियों के लिए बेहद अहम था. हमारे जीवन में इस बदलाव के बाद, हमारे दोनों बच्चों का हित सर्वोपरि होगा। इतना ही नहीं, ईशा और भरत ने इस मौजूदा स्थिति के दौरान गोपनीयता की भी अपील की है। इस समय हर तरफ ईशा और भरत के तलाक की चर्चाएं जोर पकड़ रही हैं।

ईशा-भरत का विवाह

ईशा देओल-भरत तख्तानी की शादी 29 जून 2012 को इस्कॉन मंदिर में हुई थी। शादी के 5 साल बाद ईशा देओल ने बेटी को जन्म दिया। इसके बाद 2019 में ईशा ने अपनी दूसरी बेटी को भी जन्म दिया है। ईशा-भरत की दो बेटियां राध्या और मिराया हैं। ईशा लड़कियों के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

भरत तख्तानी के विवाहेतर संबंध

एक सोशल मीडिया यूजर ने यह भी दावा किया है कि भरत का किसी दूसरी महिला के साथ विवाहेतर संबंध है। इतना ही नहीं, ईशा के पति भरत को नए साल की पूर्व संध्या पर बेंगलुरु में एक पार्टी में देखा गया था। कहा जाता है कि उस समय भरत की प्रेमिका भी वहीं थी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button