Patra Chawl Scam: पात्रा चॉल मामले में संजय राउत की मुसीबतें बढ़ी, कोर्ट ने सोमवार तक बढ़ाई कस्टडी !

मुंबई के पात्रा चॉल घोटाले में रविवार को गिरफ्तार हुए शिवसेना सांसद संजय राउत की कस्टडी को सोमवार तक बढ़ा दिया गया है।

मुंबई के पात्रा चॉल घोटाले में रविवार को गिरफ्तार हुए शिवसेना सांसद संजय राउत की कस्टडी को सोमवार तक बढ़ा दिया गया है। संजय की पत्नी वर्षा राउत को भी ED द्वारा नोटिस जारी किया गया है। सूत्रों की मानें तो ED दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है।

संजय को AC रूम में रखा गया !

प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (PMLA) कोर्ट में सुनवाई के दौरान जज ने संजय राउत से पूछा कि आपको कोई दिक्कत है क्या? जिसपर राउत ने जवाब देते हुए कहा- जहां उन्हें कस्टडी में रखा गया है वहां वेंटिलेशन नहीं है। उन्होंने पंखे की मांग की। ED ने कोर्ट में कहा कि उन्होंने संजय राउत को AC रूम में रखा है, वह झूठ बोल रहे हैं।
ED ने कहा कि संजय राउत और परिवार के अकाउंट में 1 करोड़ 6 लाख रूपए कैसे आए और विदेश दौरे पर इन्होने कितना पैसा खर्च किया? हम उसकी जांच कर रहे हैं। हमको रेड में कुछ कागजात मिले हैं, जिससे यह पता चलता है कि राउत को हर महीने प्रवीण द्वारा एक निश्चित रकम दी जाती थी।

Related Articles

ED officials conduct searches at Shiv Sena MP Sanjay Raut's house after he  skips summons twice | India News | Zee News

पहले ही ED को दिए जा चुके हैं सारे कागज़ !

संजय राउत के वकील का कहना है कि वर्षा राउत के अलीबाग प्लॉट को लेकर सभी कागज ED को पहले ही दिए जा चुके हैं। वहीं स्वप्ना पाटकर के वकील ने कहा कि संजय राउत द्वारा स्वप्ना पाटकर को धमकाया जा रहा है। जिसपर जज ने कहा जब संजय राउत गिरफ्तार हैं, तो धमका कौन रहा है?

BREAKING] Mumbai court remands Shiv Sena MP Sanjay Raut to ED custody till  August 4 in money laundering case

3 करोड़ रुपयों का नया खुलासा !

पात्रा चॉल घोटाले मामले की जांच कर रही ED ने कोर्ट को बताया कि संजय राउत ने 10 प्लॉट खरीदने के लिए 3 करोड़ रुपए नकद दिए थे। संजय राउत को ये कैश प्रवीण राउत की ओर से मिला था। संजय राउत के लिए प्रवीण ‘फ्रंटमैन’ की तरह काम करते थे। वो संजय राउत को हर महीने लाखों रुपए कैश भी भेजते थे। इसी 3 करोड़ के नए खुलासे के आधार पर ED ने कोर्ट में जमानत का विरोध किया। जज ने जमानत याचिका रद्द करते हुए संजय राउत की कस्टडी सोमवार तक बढ़ा दी है।

ED conducts raid at Indiabulls Finance Centre in Mumbai - BusinessToday

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button