PUBG LOVESTORY की वजह से सीमा पार भारत आई सीमा की हर हरकत पर पुलिस की नज़र, लगातार हो रही पूछताछ !

ऐसा लगता है कि प्यार की चाह में पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को लेकर नए-नए संदेह पैदा हो रहे हैं। पबजी खेलने के दौरान उनकी मुलाकात भारत के युवा खिलाड़ी सचिन से हुई।

ऐसा लगता है कि प्यार की चाह में पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को लेकर नए-नए संदेह पैदा हो रहे हैं। पबजी खेलने के दौरान उनकी मुलाकात भारत के सचिन से हुई। फिर वह चार बच्चों के साथ भारत आ गए। हालांकि पुलिस और यूपी एटीएस ने मंगलवार को सीमा से दोबारा पूछताछ की।

हालांकि, पुलिस की ओर से कोई टिप्पणी नहीं की गई। पुलिस ने इसकी पुष्टि भी नहीं की कि पूछताछ हुई या नहीं। इस बीच, रिपोर्ट के मुताबिक, सीमा ने कहा कि वह भारत में रहना चाहती हैं, लेकिन वह किसी भी कीमत पर पाकिस्तान वापस नहीं लौटना चाहतीं। वह सचिन के साथ रहना चाहती है। लेकिन लगातार पूछताछ से वह थक गई  है।

Pakistani National Seema Haider Stars in Viral Dance Video After PUBG  Emigration | Viral News, Times Now

महिला पाकिस्तान से भारत कैसे आई, उसने फर्जी दस्तावेज क्यों बनाए,?

दरअसल, पुलिस पूछ रही है कि उन्होंने फर्जी दस्तावेज बुलंदशहर में क्यों बनाए। लेकिन पूछताछ के बाद दोनों घर लौट आये। हालांकि, पुलिस इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती। हालांकि, पुलिस का दावा है कि कोई पूछताछ नहीं हुई। वे घर पर हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस जांच के जाल को बंद करने की कोशिश कर रही है। एटीएस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि महिला पाकिस्तान से भारत कैसे आई, उसने फर्जी दस्तावेज क्यों बनाए, क्या उसका कोई प्रेम संबंध था या कोई और मकसद था। पुलिस पहले ही महिला और उसके बच्चों को पासपोर्ट सत्यापन के लिए पाकिस्तान स्थित दूतावास भेज चुकी है।

Seema Haider Case: सचिन को लेकर बुलंदशहर पहुंची जांच टीम, दुकानदार बोला- वो  गाड़ी में बैठा था - Seema Haider Case Investigation police reached  Bulandshahr with Sachin lclp - AajTak

अकेले सचिन ने नहीं की सीमा की मदद

सीमा के फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। लेकिन अभी तक उस रिपोर्ट का पता नहीं चल पाया है। लेकिन शुरुआत में पुलिस को लगा कि अकेले सचिन ने सीमा की मदद नहीं की। क्योंकि कई मामलों में दूसरों को भी इसके बारे में पता होता था। इसकी जानकारी उन्हें भी थी। इस बार पुलिस जानकारी जुटा रही है।

इस बीच सीमा को लेकर रहस्य धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। PUBG खेलने के दौरान भारत के सचिन की मुलाकात सीमा हैदर से हुई। उस प्यार के बाद सीमा चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से भारत आ गईं। उत्तर प्रदेश एटीएस ने भी सीमा पर पाक जासूस होने का संदेह जताते हुए उससे लंबी पूछताछ की। उन्हें पहले भी गिरफ्तार किया गया था। लेकिन सीमा अभी भी प्यार के गुण गा रही है। उनका दावा है कि वह हिंदू बन गए हैं। बहरहाल, पुलिस हर बात पर गौर कर रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button