BIGBOSS 17 में ईशा और समर्थ ने उठाया अँधेरे का फायदा, फिर पकडे गए !

ईशा और समर्थ ने शो में अंधेरे का फायदा उठाया है,बिग बॉस के इस घर में कई बार इंटीमेट होते हुए स्पॉट हुए हैं।

बिगबॉस 17 टीआरपी के मामले में सबसे आगे चल रहा , शो में अभिषेक के साथ जमकर झगड़ा करने के कारण शो से सनी तेहेलका को बहार निकल दिया गया है। वही ,अब रियलिटी शो बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय की लवलाइफ तो जैसे खुली किताब की तरह हो गई है। ईशा पहले अभिषेक कुमार को डेट कर रही थीं, लेकिन अब वह समर्थ जुरेल के साथ हैं। मजेदार बात यह है कि शो में ये तीनों ही एक साथ अपना गेम खेल रहे हैं।

Bigg Boss 17: रात के अंधेरे में ईशा-समर्थ ने कर दिया यह काम, सलमान

ईशा और समर्थ ने शो का उठाया फायदा

आज कल ईशा और समर्थ का लड़ाई-झगड़ा ज्यादा देखने के लिए मिल रहा है। इस बीच भी, ईशा और समर्थ ने शो में अंधेरे का फायदा उठाया है,बिग बॉस के इस घर में ईशा और समर्थ कई बार इंटीमेट होते हुए स्पॉट हुए हैं। दोनों किस करते हुए कैमरे में दिख जाते है।

Bb17:'अब परिवार के साथ नहीं देख सकते बिग बॉस', ईशा-समर्थ की अश्लील हरकतों  पर फूटा काम्या पंजाबी का गुस्सा - Kamya Punjabi Get Angry Says Can Not  Watch Bigg Boss 17 With

काम्या पंजाबी ने दी टैंपटेशन आइसलेंड में जाने की सलाह

ईशा और समर्थ को बिग बॉस की जगह रियलिटी शो टैंपटेशन आइसलेंड में जाने की सलाह दी जाती है। समर्थ कई बार चलते-फिरते भी ईशा को किस करते देते हैं और ईशा इस पर नॉर्मल खड़ी रहती हैं। बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल घरवालों के सामने ही कई बार रोमांस करते हुए देखे गए हैं। एक बार दोनों को देर रात कंबल के अंदर भी किस करते हुए देखा गया था। इस वजह से दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है। टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी दोनों को कपल रियलिटी शो में जाने के लिए कह चुकी हैं।

ईशा मालवीय के समर्थ संग कोजी होने पर पेरेंट्स का आया रिएक्शन, बोले- शो से  बाहर निकालो - SONIPAT NEWS

मेकर्स ने सभी मोहल्लों को किया खत्म

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में एक बड़ा बदलाव किया गया। अपकमिंग एपिसोड में देखने के लिए मिला कि मेकर्स ने सभी मोहल्लों को खत्म करते हुए घर के सभी कंटेस्टेंट्स को चौक में रहने के लिए कहा। इसका ऐलान काफी ड्रामेटिक अंदाज में हुआ। घर में बहुत देर तक लाइट बंद चालू हुई और इसी मौके का फायदा ईशा मालवीय-समर्थ जुरेल उठाते हुए नजर आए।

Bigg Boss 17 Samarth Jurel Kissed Isha Malviya Forcefully Mannara Chopra  Uncomfortable Video Goes Viral on Social media Public React - ईशा के मना  करने पर भी नहीं रुका समर्थ, जबरदस्ती किया

समर्थ और ईशा ने उठाया मोके का फायदा

समर्थ और ईशा के किसिंग सीन वाली फोटोज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अंधेरे के अंदर घर के सभी लोग इधर-उधर भाग रहे हैं, लेकिन समर्थ और ईशा एक दूसरे को किस करने में लगे हुए हैं। हैरानी की बात तो ये है कि दोनों के बगल में विक्की जैन खड़े हैं, लेकिन उन्हें भी दोनों के इस मोमेंट के बारे में कुछ पता नहीं चला।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button