ममूटी के बेटे Dulquer Salmaan की ये 5 फ़िल्में हो चुकी हैं सुपरहिट, नाम देखें !

सुपरस्टार ममूटी के बेटे, दुलकर सलमान एक सच्चे अखिल भारतीय स्टार हैं क्योंकि उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु और अपनी प्राथमिक भाषा मलयालम में समीक्षकों और व्यावसायिक रूप से प्रशंसित फिल्मों में काम किया है...

सुपरस्टार ममूटी के बेटे, दुलकर सलमान एक सच्चे अखिल भारतीय स्टार हैं क्योंकि उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु और अपनी प्राथमिक भाषा मलयालम में समीक्षकों और व्यावसायिक रूप से प्रशंसित फिल्मों में काम किया है। उनकी अगली हिंदी फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट के रूप में, सनी देओल और पूजा भट्ट की सह-अभिनीत एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर, कल 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, हम उनकी पांच दक्षिण भारतीय फिल्मों पर एक नज़र डालते हैं जिन्हें आपको अवश्य देखना चाहिए .

1. उस्ताद होटल

फ़ैज़ल उर्फ ​​फ़ैज़ी के रूप में दुलकर, अपनी दूसरी आउटिंग में, एक शेफ बनना चाहता है और 2012 की इस स्लाइस-ऑफ-लाइफ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म में अपने दादा के उस्ताद होटल नाम के छोटे से रेस्तरां में रसोइया के रूप में काम करता है।

Ustad Hotel (2012) - IMDb

2. बैंगलोर डेज़

2014 की आने वाली इस रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा बैंगलोर डेज़ को आसानी से मलयालम उद्योग के K3G के रूप में डब किया जा सकता है क्योंकि इसमें दुलकर के साथ निविन पॉली, फहद फासिल, नाज़रिया नाज़िम और पार्वती जैसे सबसे बड़े सितारे हैं।

Bangalore Days Full Movie in Hindi Dubbed 2021 | dulquer salmaan,Nazriya Nazim,Nivin Pauly - YouTube

3. हे कधल कनमनी

मणिरत्नम द्वारा निर्देशित 2015 की तमिल फिल्म ओ कधल कनमनी को सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक फिल्मों में से एक माना जाता है। नित्या मेनन और दुलकर सलमान की प्यारी केमिस्ट्री और ए आर रहमान का संगीत ओके कनमनी के दो प्रमुख आकर्षण हैं।

O Kadhal Kanmani | Netflix

4. कुरुप

वांछित अपराधी सुकुमार कुरुप पर आधारित, 2021 की अपराध थ्रिलर कुरुप ने 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, जो अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली मलयालम फिल्मों में से एक बन गई। दलकर को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए काफी सराहा गया।

कुरुप बॉक्स ऑफिस 4 दिनों का कलेक्शन: दुलारे सलमान स्टारर 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए! - JRNews

5. सीता रामम

पीरियड रोमांटिक ड्रामा सीता रामम ने मृणाल ठाकुर के साथ दुलारे सलमान की जोड़ी बनाई और उनकी केमिस्ट्री को 2022 में रिलीज़ हुई इस तेलुगु फिल्म में व्यापक रूप से पसंद किया गया है। पहले से ही एक रोमांटिक क्लासिक कहा जाता है, यह अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है।

Review: 80 के दशक में indo-pak के युद्ध के बीच राम-सीता की खूबसूरत लव स्‍टोरी हैं Sita Ramam - dulquer salmaan mrunal thakur and rashmika mandanna starrer sita ramam review

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button