कंगना रनौत ने दिया विवादित बयान, कहा ‘भारतीय दर्शक सिर्फ खान, मुस्लिम अभिनेत्रियों को…. ‘

कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं और अलग-अलग कारणों से खबरों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में...

कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं और अलग-अलग कारणों से खबरों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में शाहरुख खान की पठान पर कटाक्ष करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अभिनेत्री ने पठान पर कई पोस्ट किए हैं और फिल्म पर विभिन्न नोट्स लिखे हैं। एक तरफ पठान बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ रही है। इस बीच दूसरी तरफ कंगना लगातार फिल्म को लेकर कमेंट कर रही हैं।

कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा और लिखा कि भारतीय दर्शक केवल ‘खान और मुस्लिम अभिनेत्रियों’ को पसंद करते हैं। हाल ही में, उन्होंने बॉलीवुड को चेतावनी दी थी कि पठान की सफलता में राजनीति को नहीं लाया जाना चाहिए और केवल फिल्म की सफलता का आनंद लेना चाहिए। कंगना ने एक अन्य उपयोगकर्ता द्वारा की गई एक पोस्ट को रीट्वीट किया, जिसने विश्लेषण किया था कि पठान बॉक्स ऑफिस की सफलता के रूप में क्यों उभरी।

देश ने सिर्फ और सिर्फ खानों को…

कंगना ने लिखा, ‘बहुत अच्छा विश्लेषण… इस देश ने सिर्फ और सिर्फ खानों को प्यार किया है और कभी सिर्फ और सिर्फ खानों को… और मुस्लिम अभिनेत्रियों को लेकर जुनून सवार है, इसलिए भारत पर नफरत और फासीवाद का आरोप लगाना बहुत अनुचित है…भारत जैसा कोई देश नहीं है।’

जैसे ही यह लोगों की नजरों में आया उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “तो आप कह रहे हैं कि आप इस देश का हिस्सा नहीं हैं? आपने सिर्फ खानों पर अकारण हमला किया है और हमेशा कुछ भी कहकर धर्म का कार्ड खेला है और सब कुछ हिंदूफोबिक।” एक अन्य ट्वीट में लिखा था, “मुसलमानों और गैर-मुस्लिमों की पथरीली आंखों से हर चीज को देखना आपकी बीमारी है। यह गहरी है और यह लोगों के अंदर तक सड़ जाती है। आप भारतीयों को खानों/मुसलमानों में कब बांटते हैं। यह आपसे नफरत है।” मूल रूप से प्रदर्शित कर रहे हैं। वे केवल भारतीय हैं। आप उन्हें लेबल क्यों कर रहे हैं?”

कंगना ने पहले करण जौहर की टिप्पणी पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, “बॉलीवुड वालों ये नैरेटिव बनाने की कोशिश मत करना कि इस देश में तुम हिंदू नफरत से पीड़ित हो, अगर मैंने फिर से ये शब्द सुना ‘नफरत पर जीत’ तो तुम लोगों की वही क्लास लगेगी जो कल लगी थी। ”

पठान चार साल में शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी का प्रतीक है। एक्शन थ्रिलर में जॉन अब्राहम भी हैं और यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु डब वर्जन में भी रिलीज किया गया था। यह फिल्म रिकॉर्ड-ब्रेकिंग 100+ देशों में रिलीज़ हुई है और अकेले विदेशों में 2500 से अधिक स्क्रीनों पर प्रदर्शित की गई है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button