Cricket: सौरभ गांगुली ने किया रोहित शर्मा का बचाव, कहा भारतीय टीम ने जीते 80 % मुकाबले

एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का प्रदर्शन निराशाजनक था। एशिया कप 2022 सुपर -4 राउंड में, रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम को पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ मैचों....

एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का प्रदर्शन निराशाजनक था। एशिया कप 2022 सुपर -4 राउंड में, रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम को पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ मैचों में हार का सामना करना पड़ा। उसी समय, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 टी 20 मैच श्रृंखला के पहले मैच में, भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज लगातार रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल उठा रहे हैं।

Five IPL titles, Asia Cup winner: BCCI President Sourav Ganguly backs captain  Rohit Sharma | Cricket News

‘भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी के तहत 80 प्रतिशत मैच जीते हैं ‘

हालांकि, इस बीच बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रोहित शर्मा की कप्तानी का बचाव किया है। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा की कप्तानी पर उठ रहे सवालों का जबाब दिया हैं। उन्होंने कहा कि उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने 80 प्रतिशत मैच जीते हैं, जबकि कुछ मैच हार गए हैं। सौरव गांगुली ने कहा कि रोहित शर्मा की कप्तानी के तहत, भारतीय टीम ने लगभग 35 मैच खेले हैं, लेकिन केवल 5-6 मैच हार गए। जबकि लगभग 80 प्रतिशत मैचों में, भारतीय टीम ने जीत हासिल की है।

सौरव गांगुली ने रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ की प्रशंसा की

पूर्व भारतीय कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रोहित शर्मा की कप्तानी का बचाव किया। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि रोहित शर्मा की कप्तानी और राहुल द्रविड़ की कोचिंग के अंतर्गत भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के बाद, भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के लिए टी 20 विश्व कप 2022 खेलने के लिए रवाना होगी। बतादें कि टी 20 विश्व कप 2022 16 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। यह टूर्नामेंट 29 दिनों तक चलेगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button