#US Navy को हिट गाना ‘कल हो न हो’ आया बेहद पसंद, ‘टाइटल ट्रैक’ हुआ वायरल !

बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood movies) और उनके गानें की आवाज देश में ही नहीं दुनियाभर काफी पॉपुलर (Popular) हैं। बता दें कि, 'बॉलीवुड' को एक अलग पहचान मिली हुई है।

बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood movies) और उनके गानें की आवाज देश में ही नहीं दुनियाभर काफी पॉपुलर (Popular) हैं। बता दें कि, ‘बॉलीवुड’ को एक अलग पहचान मिली हुई है। ऐसे में देश में कई लोग ‘बॉलीवुड के गानों को पसंद’ (Love Bollywood Songs) करते हुए नजर आ रहें हैं।

‘करण जौहर’ हुए भावुक

इस सिलसिले में ‘सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म’ (social media platform) पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल’ हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो (Video) को देखकर ‘करण जौहर’ (Karan Johar) काफी भावुक होते हुये नजर आ रहें हैं।

‘टाइटल ट्रैक’ हुआ वायरल 

मीडिया सूत्रों के मुताबिक, हाल ही में अमेरिकी नौसेना (US Navy) के अधिकारियों ने फिल्म मेकर ‘करण जौहर’ की हिट फिल्म ‘कल हो न हो’ का’ टाइटल ट्रैक’ (Title Track) गाया है। ऐसे में इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया (video social media) पर काफी वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘कल हो न हो’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। ऐसे में फिल्म को रिलीज हुए 19 साल पूरे हो चुके हैं। हालांकि ये फिल्म अभी भी दर्शकों की पहली पसंद है। फिलहाल इस फिल्म में ‘शाहरुख खान’ (Shahrukh Khan) के साथ प्रीति जिंटा नजर आई थीं। ऐसे में ये एक इमोशनल लव स्टोरी है, जो फिल्म की स्टार कास्ट, कहानी और गाने सभी कुछ बहुत बेहतरीन मानें जाते हैं।

म्यूजिक के साथ गाया ‘Title Song’

आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो में ‘अमेरिकी नेवी’ के ऑफिसर्स बाकायदा म्यूजिक के साथ ‘कल हो न हो’ का टाइटल सॉन्ग (Title Song) गा रहे हैं। ऐसे में वो सभी लोग एक साथ कोरस में पूरे आनंद के साथ इस गाने को गाया है। बता दें कि ये वीडियो काफी मजेदार है। इस सिलसिले में इस वीडियो के फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter account) से शेयर किया है।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button