3 राज्यों का मोदी पर विश्वास, सोनल में अखिलेश पर जेपी नड्डा का तंज !

नड्डा ने कहा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में कमल का फूल खिलने की एक खास वजह है। इन राज्यों की जनता का मोदी के प्रति अटूट विश्वास है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा ने शुक्रवार को सोलन में कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ-साथ राज्य की सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार पर तीखा हमला बोला। जनसभा की अंतिम पंक्तियों में जेपी नड्डा बोले, देश को जात-पात पर तोड़ने वाले फिर आएंगे, वोट मांगकर रास्ता नापेंगे। आपको सचेत रहना होगा। नड्डा ने कहा कि तीन राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में कमल का फूल खिलने की एक खास वजह है। इन राज्यों की जनता का मोदी के प्रति अटूट विश्वास है। आज तो चीन भी ये स्वीकार कर रहा है कि मोदी के नेतृत्व में भारत ऊंचाईयों को छू रहा है।

नड्डा ने कांग्रेस सरकार को बैक गियर सरकार

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राज्य की कांग्रेस सरकार को बैक गियर सरकार (Back Gear Govt) बताया है। कांग्रेस की गारंटियों को लेकर तंज कसते हुए नड्डा ने कहा कि सुक्खू सरकार से लोगों को एक भी गारंटी का लाभ अभी तक नहीं मिल पाया है। रोड शो के बाद नड्डा ने कहा कि न तो लोगों को 300 यूनिट मुफ्त बिजली मिली, न तो महिलाओं को 1500 रुपए की मासिक पेंशन और न ही युवाओं को सालाना एक लाख रोजगार की गारंटी मिल पाई है।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा चरण 2 अक्‍टूबर से संभव, पार्टी  में चर्चा शुरू - rahul gandhis bharat jodo yatra second phase possible from  october 2 discussion begins in

भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे पार्ट पर टिप्पणी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आगामी प्रस्तावित भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे पार्ट पर टिप्पणी करते हुए नड्डा ने कहा कि देश तोड़ने वाले आज भारत जोड़ने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से धारा 370 हटाई और कांग्रेस इसका विरोध करती रही। इनकी सोच हमेशा ही तोड़ने की रही है।

शिमला पहुंचे जेपी नड्डा, सीएम जयराम ने किया स्वागत; खुली जीप में निकाला रोड  शो

शिमला के पीटरहॉफ में नड्डा का स्वागत

तीन राज्यों में शानदार जीत के बाद नड्डा पहली सोलन पहुंचे हैं। इसके बाद वे शिमला रवाना होंगे। दोपहर बाद नड्डा शिमला में होने वाली बीजेपी कोर ग्रुप की मीटिंग में शामिल होंगे। नड्डा का शिमला के पीटरहॉफ में भी स्वागत होगा। शाम को नड्डा शिमला में बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक को संबोधित करेंगे। इसमें नड्डा के अलावा BJP के दिग्गज नेता शांता कुमार, प्रेम कुमार धूमल, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, BJP प्रदेशाध्यक्ष राजीव बिंदल, सुरेश कश्यप, सत्तपाल सत्ती, रणधीर शर्मा सहित कोर ग्रुप के 16 सदस्य भाग लेंगे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button