Goodbye Trailer: फिल्म ‘गुडबाय’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बिग बी-रश्मिका की नोक झोक ने जीता Fans का दिल !

रश्मिका मंदाना अमिताभ बच्चन के साथ अलविदा के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं और ट्रेलर अभी गिरा है।

रश्मिका मंदाना विकास बहल की फिल्म अलविदा के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां वह अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। कल, दक्षिण की सुपरस्टार को मुंबई में देखा गया, जब वह चर्चित फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए पहुंचीं। टॉप पर मैचिंग श्रग के साथ उन्होंने मल्टी कलर्ड प्रिंटेड लहंगा पहना हुआ था, जिसमें वह स्टनिंग लग रही थीं।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के बाद, उन्हें शहर के ऐतिहासिक लालबागचा राजा पंडाल में देखा गया, जहाँ उन्हें गणपति के दर्शन हुए। अभिनेत्री ने खुशी का इजहार किया क्योंकि उन्होंने आशीर्वाद मांगा और यहां तक ​​​​कि भीड़ के बीच खुश तस्वीरें भी क्लिक कीं

अलविदा के बारे में बात करते हुए, महान अभिनेता अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, दक्षिण-दिल की धड़कन रश्मिका मंदाना, और पावेल गुलाटी ने महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अभिनय किया, यह फिल्म दर्शकों को हंसी, गर्मजोशी और आंसुओं से भरी भावनाओं के रोलर-कोस्टर पर ले जाएगी। फिल्म में एली अवराम, सुनील ग्रोवर, साहिल मेहता और अभिषेक खान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। गुड कंपनी के सहयोग से एकता आर कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित गुडबाय 7 अक्टूबर 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

मैं अच्छी फिल्में करना चाहती हूं

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, पुष्पा: द राइज अभिनेत्री ने फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट का चयन करने के बारे में बात की और कहा
“मैंने हमेशा अपनी आंत के आधार पर एक स्क्रिप्ट चुनी है। और विश्वास है कि जो होने वाला है वह होगा। मुझे नहीं पता क्या होने वाला है लेकिन मैं अच्छी फिल्में करना चाहती हूं। जब तक मैं इसे खुशी-खुशी काम नहीं कर पाती , मैं यही करना चाहती हूं।”

इसके अलावा, उसने कहा “मैं अपने या किसी के आसपास की नकारात्मकता को अलविदा कहना चाहती हूं। मैं एक बहुत ही सकारात्मक रिपोर्ट हूं और उम्मीद करती हूं कि दुनिया भी ऐसी ही हो।” इस बीच, अलविदा 7 अक्टूबर 2022 को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।

रणबीर कपूर के साथ नज़र आएंगी अभिनेत्री

इसके अलावा रश्मिका की पाइपलाइन में कई दिलचस्प फिल्में हैं। वह मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी और शांतनु बागची द्वारा निर्देशित है। अभिनेत्री के पास रणबीर कपूर के साथ निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की अगली एनिमल भी है। यह 11 अगस्त, 2023 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

फिल्म इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

गुडबाय का निर्माण एकता आर कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा गुड कंपनी के सहयोग से किया गया है। यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दुनिया भर में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button