SDM सदर कृति राज के एक्शन पर Akhilesh Yadav ने दी Warning !

SDM ने घूंघट में अस्‍पताल पहुंचकर ज‍िस तरह न‍िरीक्षण क‍िया, उससे अस्‍पताल में हड़कंप मच गया। SDM के वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गए हैं।

उत्तर प्रदेश के फ‍िरोजाबाद की SDM सदर कृति राज और उनके अस्‍पताल में औचक न‍िरीक्षण की हर तरफ चर्चा हो रही है। SDM ने घूंघट में अस्‍पताल पहुंचकर ज‍िस तरह न‍िरीक्षण क‍िया, उससे अस्‍पताल में हड़कंप मच गया। SDM सदर कृति राज के वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गए हैं।

अनियमितता, भ्रष्टाचार और खराब व्यवहार की शिकायतें

बता दें कि फिरोजाबाद के स्वास्थ्य महकमें में अनियमितता, भ्रष्टाचार और खराब व्यवहार की शिकायतें अक्सर होती रहती हैं लेकिन स्थानीय अधिकारी इस पर कोई ध्यान नहीं देते। वहीं मंगलवार को भी जब एसडीएम सदर कृति राज के पास शिकायत आई की दीदमई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर कुत्ते के काटने के इंजेक्शन नहीं लगाये जा रहे हैं। इसकी जांच करने जब वह वहां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दीदामई पहुंची तो उन्होंने गाड़ी से उतरते ही दुपट्टे से घूंघट किया ,अधिकारी ने साधारण मरीज की तरह पर्चा बनवाया।

निमंत्रण ठुकराना अखिलेश की मजबूरी', इनविटेशन स्वीकार नहीं करने पर BJP का  कटाक्ष; कहा- साबित कर दिया कि वो हिंदू विरोधी... - Nand Gopal Nandi Slams  Akhilesh Yadav ...

बहुत सारी दवाएं एक्सपायरी डेट की मिली

एसडीएम सदर कृति राज ने अस्पताल पहुंच वहां आए मरीजों और आम लोगों से बात की। जैसे ही वह अंदर दवाई चेक करने के लिए गई तो उन्हें बहुत सारी दवाएं एक्सपायरी डेट की मिली। यहीं नहीं स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर और कर्मचारियों का मरीज के प्रति बहुत खराब रवैया मिला। SDM को अस्पताल में काफी अव्यवस्थाएं मिलीं, जिसपर उन्होंने कहा कि वह इसको लेकर सख्त कार्रवाई करेंगी।

Video: घूंघट डालकर अस्पताल पहुंची ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कृर्ति राज, डॉक्टर पर  गिरी गाज | Joint Magistrate Kriti Raj reached hospital wearing ghoonghat |  Patrika News

BJP सरकार की भी Expiry Date निकट आ गई

अब सपा प्रमुख अखि‍लेश यादव ने SDM सदर कृति राज के इस कारनामे की वीडियो शेयर करते हुए एक्‍स पर ल‍िखा, ”स्वयं घूंघट में जाकर, UP की चिकित्सा व्यवस्था पर पड़ा परदा उठाकर सच्चाई दिखाने वाली साहसी महिला अधिकारी को संभलकर रहना होगा नहीं तो इस डॉक्टर-दवाई के बिना चलनेवाली UP की बीमारू चिकित्सा व्यवस्था के गोरखधंधे के खुलासे से शर्मसार हुई भाजपा सरकार कहीं ज्ञानवर्धन के बहाने उनको अध्ययन हेतु विदेश ही न भेज दे। सुना है इस खुलासे के बाद स्वास्थ्य मंत्री जी ‘अस्वस्थ-अवस्था’ में हैं। अब Expiry Date की दवाई से रोगी को ठीक करने की जुमांटी यानि (जुमला+गारंटी) देने वाली BJP सरकार की भी Expiry Date निकट आ गई है।”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button