India vs SA 3rd T20: सीरीज के आखरी मैच के दौरान आखिर कोहली क्यों नहीं दिखा पाएंगे आज अपना विराट प्रदर्शन !

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच शुरुआती दो मैच जीतकर भारतीय टीम पहले ही सीरीज पर कब्जा कर चुकी है।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच शुरुआती दो मैच जीतकर भारतीय टीम पहले ही सीरीज पर कब्जा कर चुकी है। वहीं सीरीज का आखिरी मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। आज के मैच के दौरान इंडिया के प्लेइंग-11 में भी खासा बदलाव देखने को भी मिल सकते है।

लगातार अच्छे प्रदर्शन के बावजूद क्यों नहीं होंगे विराट आज के मैच का हिस्सा

कुछ ही दिनों में ऑस्ट्रेलिया में ICC पुरुष T20 विश्व कप 2022 शुरू होने वाले है। जिसको देखते हुए टीम प्रबंधन ने विराट कोहली और केएल राहुल दोनों को मंगलवार (4 अक्टूबर) को इंदौर में होने वाले अंतिम T20I मैच से आराम देने का फैसला किया है। दरअसल अब टीम वह कोहली या केएल राहुल को चोट पहुंचाने का जोखिम नहीं उठाना चाहती जिसके चलते उन्हें आज के मैच इ दूर रख आराम दिया गया।


कौन लेगा आज टीम में कोहली -राहुल की जगह

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑलराउंडर शाहबाज अहमद को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करते देखा जा सकता है। शाहबाज को चोटिल दीपक हुड्डा की जगह टीम में शामिल किया गया है।कप्तान रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी 20 आई में स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर शहबाज अहमद को भी आज आजमा सकते है वहीं सिराज के साथ मोहम्मद शमी और दीपक चाहर विश्व कप टीम में बुमराह की जगह लेने के प्रबल दावेदार होंगे। वहीं श्रेयस अय्यर को प्लेइंग-11 में मौका मिलना पक्का है। ऋषभ पंत को भी क्रीज पर समय बिताने का अवसर मिलेगा।

पॉसिबल प्लेइंग-11

टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका को 3-0 से वाइटवॉश करने की उम्मीद कर रही होगी उसके पहले आइये जानते है क्या हो सकती हैं आज की संभावित प्लेइंग-11। बात इंडिया की करे तो कप्तान रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव,अक्षर पटेल, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर,अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, शाहबाज अहमद दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल खले सकते है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button