Neena Gupta ने किया खुलासा, सालों बाद Vivian Richards ने pregnancy की खबर सुनकर दिया ऐसा Reaction !

नीना गुप्ता बॉलीवुड की उन बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने समाज की रूढ़िवादी सोच को दरकिनार कर साहसिक फैसले लिए।

नीना गुप्ता बॉलीवुड की उन बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने समाज की रूढ़िवादी सोच को दरकिनार कर साहसिक फैसले लिए। 80 के दशक में उन्हें शादीशुदा क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से प्यार हो गया और वह बिना शादी के ही मां बन गईं। यह पल उनके लिए आसान नहीं था, लेकिन एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी। हाल ही में नीना गुप्ता ने बताया कि जब उन्होंने विवियन रिचर्ड्स को पहली बार अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो उनका क्या रिएक्शन था।

अभिनेत्री को क्रिकेटर से हुआ प्यार

नीना गुप्ता को 80 के दशक में वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन से प्यार हो गया था। नीना विवियन से बहुत प्यार करती थी और शादी करना चाहती थी, लेकिन विवियन पहले से ही शादीशुदा और दो बच्चों का पिता था। नीना जब प्रेग्नेंट हुईं तो उनके लिए ये खबर काफी मुश्किल थी। उन्होंने विवियन से इस बारे में पूछा। इस पर क्रिकेटर के रिएक्शन के बारे में नीना गुप्ता ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए एक इंटरव्यू में बताया है।

नीना की प्रेग्नेंसी पर कुछ ऐसा था विवियन का रिएक्शन

‘हाइट’ फेम एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे खुशी से बहुत ज्यादा चक्कर नहीं आ रहे थे। मैं खुश था क्योंकि मैं उससे प्यार करता था। मैंने उसे फोन किया और उससे कहा कि अगर तुम्हें यह बच्चा नहीं चाहिए तो मैं इसे नहीं रखूंगा। उसने कहा, ‘नहीं नहीं, मैं नहीं चाहूंगा कि तुम इस बच्चे को छोड़ दो।’ उसके साथ रहने के लिए, लेकिन आप क्या कर सकते हैं, आप युवावस्था में अंधे हैं। जब आप प्यार में होते हैं तो किसी की नहीं सुनते। कोई भी बच्चा अपने माता-पिता की बात नहीं सुनेगा और मैं भी ऐसा ही था।”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button