Elon Musk: तो टेस्ला के मालिक की नहीं है Manchester United पर नज़र !

टेस्ला के मालिक और दुनिया के सबसे आमिर शख्स एलन मस्क Elon Musk ने फिर अपने एक ट्वीट से पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

टेस्ला के मालिक और दुनिया के सबसे आमिर शख्स एलन मस्क Elon Musk ने फिर अपने एक ट्वीट से पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है ,आपको बता दें 17 अगस्त को एलन मस्क Elon Musk ने ट्वीटर पर एक ट्वीट किया, जिसमे उन्होंने 36 हजार करोड़ की मार्केट वैल्यू वाला फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड खरीदने का ऐलान किया। उनके इस ट्वीट के दुनिया के सामने आते ही लोगों में खलबली सी मच गयी। फिर उन्होंने कुछ देर बाद ही अपने पिछले ट्वीट को मज़ाक करार दें दिया।

 

पहले किया खरीदने का ऐलान

एलन ने पहले ट्वीट में कहा “मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड खरीद रहा हूँ आपका स्वागत है” मस्क, जो अपने बेतुके ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं, ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया। हालांकि यह तुरंत स्पष्ट नहीं था कि क्या अरबपति निवेशक सौदे को आगे बढ़ाने के लिए गंभीर हैं पर उनके इस ट्वीट ने इंटरनेट (INTERNET)  पर तूफान ला दिया। मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब अमेरिकी ग्लेजर परिवार के पास है। इसे ग्लेजर परिवार ने 2005 में 7,577 करोड़ रुपए में खरीदा था। मस्क के मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब खरीदने के पोस्ट पर ग्लेजर परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

 

पहले ट्वीट को बताया मज़ाक

मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब को खरीदने वाले ट्वीट पर जब दूसरे यूजर्स ने उनसे इस पर सवाल किए तो वह अपनी बात से पलट गए और बोले मैं मजाक कर रहा था। मस्क ने दुबारा ट्वीट कर कहा कि नहीं, यह ट्विटर पर लंबे समय से चल रहा मजाक है। मैं कोई स्पोर्ट्स टीम नहीं खरीद रहा हूं।

एलन मस्क जारी जल्द ला सकते हैं अपना APP

एलन मस्क और Twitter के बीच पहले कई मामले सामने आते रहे हैं मस्क ने ट्वीटर को खरीदने का सौदा तोड़ दिया था। इस पर  Twitter ने मस्क पर मुकदमा भी दायर किया है।  Twitter के साथ चल रही कानूनी लड़ाई के बीच एलन मस्क कुछ बड़ा करने की तैयारी में हैं। रिपोर्ट के अनुसार, एलन मस्क जल्द ही अपना नया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X.com लॉन्च कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button