Uttar Pradesh: भाजपा नेता अरविंद गिरी का निधन, सीएम योगी ने व्यक्त किया शोक !

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की गोला विधानसभा सीट से विधायक अरविंद गिरि का निधन हो गया है। उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की गोला विधानसभा सीट से विधायक अरविंद गिरि का निधन हो गया है। उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। वह सुबह पांच बजे अपने निवास से लखनऊ में पार्टी की बैठक में शामिल होने के लिए जा रहे थे। पार्टी के कद्दावर नेता अरविंद गिरी के निधन से पूरे जिले में शोक की लहर छा गई है। विधायक के मोहल्ला तीर्थ शिव मंदिर के निकट आवास और फार्म हाउस पर शुभचिंतकों की भीड़ लगी है।

बैठक में शामिल होने निकले थे अरविंद !

अरविंद गिरी के परिजनों ने बताया कि वह सुबह 5 बजे अपने निज निवास फार्म हाउस से लखनऊ में पार्टी बैठक में शामिल होने निकले थे। कार में उनके साथ ड्राइवर राकेश, गनर रंजीत और खानसामा थे। ड्राइवर राकेश कुमार ने फोन पर बताया कि रास्ते में सिधौली पहुंचते ही अरविंद गिरी की तबीयत खराब हो गई और गाड़ी रोकने को कहा। इसके बाद वह कार की अगली सीट से उठकर पिछली सीट पर लेट गए। कार चालक राकेश और गनर रंजीत उन्हें लेकर अटरिया स्थित हिंद मेडिकल कॉलेज ले गए।
BJP MLA Arvind Giri died of heart attack - भाजपा व‍िधायक अरव‍िंद ग‍िर‍ि की हार्ट अटैक से मौत, इलाज के ल‍िए आ रहे थे लखनऊ

डॉक्टरों ने इलाज से पहले बताया मृत !

अस्पताल में इलाज शुरू होने से पहले ही करीब 7 बजे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गनर और चालक ने घटना की सूचना विधायक के छोटे भाई मोंटी गिरि को दी, जिसके साथ ही क्षेत्र में विधायक अरविंद गिरी की आकस्मिक मौत की खबर आग की तरह फैल गई। उनके शुभचिंतक अपने वाहनों से अटरिया के लिए रवाना हो गए तो कुछ वहीं उनके आवास पर जुटने लगे। वहीं अरविंद के घर पर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। हर कोई उनकी अचानक हुई मौत से स्तब्ध है।
Arvind Giri Death: गोला विधानसभा विधायक अरविंद गिरी का हार्ट अटैक से निधन, पांचवीं बार बने थे विधायक

सीएम ने व्यक्त किया शोक !

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अरविंद गिरी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “लखीमपुर खीरी जनपद की गोला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक श्री अरविन्द गिरि जी का निधन अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button