Brahmastra: ‘गाना नंबर एक पे है, तो मैं क्यों शिकायत करूं- आलिया भट्ट !

इन दिनों ब्रह्मास्त्र फिल्म का गाना 'केसरिया' को एक तरफ लोग जितना पसंद कर रहे है वहीं दूसरी तरफ ये गाना लगातार ट्रोल भी किया जा रहा है।

इन दिनों ब्रह्मास्त्र फिल्म का गाना ‘केसरिया‘ को एक तरफ लोग जितना पसंद कर रहे है वहीं दूसरी तरफ ये गाना लगातार ट्रोल भी किया जा रहा है, ब्रह्मास्त्र फिल्म के इस गाने का लॉन्च पहले ट्रेलर के माध्यम से किया गया था, जिसके बाद सभी गाने सुनने वाले लोगो ने पूरे गाने का रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार किया वहीं अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया गाना केसरियां नंबर वन पर होने के बावजूद लोग इसे लगातार ट्रोल कर रहे है।

गाने के ट्रोल के सवाल पर आलिया ने दी प्रतिक्रिया

अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स के सॉन्ग लांच पर जब आलिया से उनकी अगली अपकमिंग फिल्म के सॉन्ग लव स्टोरियां पर सवाल किये गए तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ‘गाना नंबर एक पे है, तो मैं क्यों शिकायत करूं! फिल्म में अरिजीत द्वारा गाये गए गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा हैं ,फिल्म में इस गाने में आलिया और रणबीर वाराणसी के आध्यात्मिक स्थान पर अपने प्यार का इजहार करते हुएनज़ार आ रहे है। फिल्म में यह गाना दो मिनट बावन सेकेंड का हैं।

डार्लिंग के प्रमोशन में बिज़ी आलिया

आलिया की नई फिल्म डार्लिंग्स एक डार्क कॉमेडी फिल्म है आपको बता दे निर्माता के रूप में यह आलिया की पहली फिल्म हैं जिसमे आलिया के साथ साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू जैसे अभिनेता भी मुख्य किरदार की भूमिका में नज़र आएँगे। कोरोना के बाद फिल्मो के ज्यादा न कामने परआलिया ने कहा कि एक अच्छी फिल्म हमेशा अच्छा करेगी, लेकिन वह यह भी समझती है कि सिनेमा के लिए वर्तमान समय कठिन है क्योंकि फिल्म उद्योग महामारी के दौरान हुए नुकसान से उबर रहा है। साउथ की फिल्मो की बात करते हुए आलिआ बोली कि यहां तक ​​कि साउथ इंडस्ट्री में भी,मेरी कई फिल्में नहीं चली हैं।मैंने कई फिल्मों ने काम किया है, और वे बहुत अच्छी फिल्में हैं। साथ ही आलिया कि पिछली फिल्म गंगू बाई काठियावाड़ी से उन्होंने लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button