Viral Video: केकड़े ने किया कुछ ऐसा, जिसे देखते ही लोग हो गए आश्चर्यचकित !

Trending Viral Video: पृथ्वी पर कई विभिन्न प्राणी और प्रजाति देखने को मिलते हैं।

Trending Viral Video: पृथ्वी पर कई विभिन्न प्राणी और प्रजाति देखने को मिलते हैं। यह कहा जा सकता हैं कि पृथ्वी से पर्याप्त संख्या में अलग-अलग प्रजातियाँ पाई जाती है । जिनके पास जीवित रहने के लिए कौशल और क्षमताओं का अपना ही एक अनोखा तरीका होता है। कभी-कभी यही क्षमताएँ मनुष्य को आश्चर्य कर जाती हैं।


ऐसा ही एक वीडियो सामने आया हैं। जिसने सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हैं। बुइटेन्गेबिडेन(Buitengbiden) द्वारा ट्विटर पर एक पोस्ट की गई हैं। इस क्लिप ने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया हैं । दरअसल, क्लिप में एक छोटा केकड़ा अपने पंजों से अपनी आँखें पोंछता हुआ देखा जा सकता है।

Video जो कर गई हर किसी को दंग

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा सा हर्मिट केकड़ा एक व्यक्ति की जांघ पर बैठा हुआ है। केकड़ा चारों ओर रेत से ढका हुआ था और उसकी आँखों में भी रेत थी। वो थोड़ी देर परेशान हुआ । उसके बाद बड़ी ही चतुराई से केकड़े ने वाइपर जैसी गति में अपने छोटे पंजों से इसे जल्दी से रेत को हटा दिया। एक ही समय में ऐसा प्यारा और आश्चर्यजनक नज़ारा देख के लोग मनमोहित हो गए।

पोस्ट का कैप्शन भी कुछ इस तरह से बुइटेन्गेबिडेन ने दिया है, “केकड़ा अपनी आँखें पोंछ रहा है।”

Tending हुआ वायरल केकड़ा

यह क्लिप ऑनलाइन(online) बेहद तेज़ी से वायरल हो रहा हैं । और अब तक इसे तीन मिलियन(3 Million) से अधिक बार देखा गया है। वीडियो देखने के बाद से नेटिज़न्स(Netizen) या साइबर सिटिजन भी चकित रह गए और अपने विचार कॉमेंट के ज़रिए साझा कर रहे है।

सोशल मीडिया में कमेंट की लगी भरमार

एक यूजर ने ट्वीट किया कि, “इतना अच्छा! मैंने ऐसा पहले कभी नहीं देखा। साझा करने के लिए धन्यवाद। भगवान बहुत अच्छे हैं।”

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “कितना चतुर है।”

और इसे तरीके के वीडियो पर बड़े तगात में कॉमेंट आ रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button