Viral: हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को पहुंची ठेस, भगवान जगन्नाथ की प्रतिमा को अपमानित करने का वीडियो आया सामने !

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें ओडिशा के बहुप्रसिद्ध भगवान जगन्नाथ को आपत्तिजनक तरीके से ले जाया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें ओडिशा के बहुप्रसिद्ध भगवान जगन्नाथ को आपत्तिजनक तरीके से ले जाया जा रहा है। वीडियो के सामने आते ही इसने कई उड़िया और हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। वायरल वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है कि किस तरह भगवान को एक पिकअप वैन के ऊपर लादकर रस्सियों की मदद से truck में पहले से मौजूद bamboo के बड़े-बड़े खंभों से बांध दिया गया है।

हिन्दू भगवान का किया अपमान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भगवान जगन्नाथ एक मिनी ट्रक के पीछे बंधे हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में साफ़ तौर पर यह समझ में आ रह है की जैसे किसी ने भगवान जगन्नाथ को अनचाहे और अपमानजनक तरीके से आप्पतिजनक स्थिति में ऐसे बंधा हो। आपको बता दें यह वायरल वीडियो लगभग सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगातार खूब तेज़ी से देखा और शेयर किया जा रहा हैं ।

जाने कहां का है ये वायरल वीडियो

मिली जानकारियों के अनुसार यह घटना ओडिशा में बालासोर जिले के जलेश्वर ब्लॉक स्थित हलदीपाड़ा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) संख्या 60 से बताई गई है। साथ ही अन्य खबरों के अनुसार इस वायरल वीडियो में दिख रहे भगवान जगन्नाथ की प्रतिमा को ओडिशा के बालासोर जिले से पश्चिम बंगाल ले जाया जा रहा था, जिससे देश भर के हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को लगातार ठेस पहुंच रही है। अब वायरल होने के बाद जगन्नाथ भक्तों द्वारा व्यापक रूप से इस घटना की आलोचना की जा रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button