#शहनाज गिल ‘थॉर’ की हुई दीवानी, Twitter पर कहा- ‘उसके जैसा नहीं कोई’ !

'बिग बॉस' (Big Boss 13) की पंजाबी एक्ट्रेस (Punjabi Actress) शहनाज गिल (Shahnaz Gill) आये दिन किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।

‘बिग बॉस’ (Big Boss 13) की पंजाबी एक्ट्रेस (Punjabi Actress) शहनाज गिल (Shahnaz Gill) आये दिन किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। ऐसे में वह अक्सर ही अपने चुलबुले और अतरंगी अंदाज से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश करती हैं। आपको बता दें कि शहनाज गिल अपने दिलकश अंदाज़ से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

‘शहनाज़ गिल’ ने किया Tweet

हाल ही में शहनाज़ गिल ने #Thor Love & Thunder फिल्म पर ट्ववीट (Tweet) करते हुये नजर आईं हैं। आपको बता दें कि, 8 सितंबर को Disney plus hotstar के ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform)  पर कई फिल्में और शो को स्ट्रीम (Stream movies and shows) देखने को मिलेंगे।

‘OTT Platform’ पर होगी स्ट्रीम 

जिसकी जानकारी ट्विटर हैंडल के माध्यम से दे दी गई है। ‘थॉर लव एंड थंडर’ (Thor Love and Thunder) के अलावा भी SheHulk का 4 एपिसोड 8 सितंबर (September) को ही स्ट्रीम (stream) किया जायेगा।

‘अपकमिंग प्रोजेक्ट’ का किया अनाउंमेंट

शहनाज गिल के वर्क फ्रंट की बात की जाये तो, वह सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी का जान’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। ऐसे में यह फिल्म साल 2022 के दिसंबर में रिलीज हो जाएगी। हाल ही में साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म ‘100%’ का अनाउंमेंट किया है।

इस फिल्म में जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही भी दिखाई देंगी। साल 2023 की दिवाली पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में शहनाज गिल (Shahnaz Gill in this film) नजर आने वाली हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button