Uttar Pradesh: जौनपुर पहुंचे सीएम योगी, पिछली सरकार पर साधा निशाना, बोले- सिर्फ अपने लोगों को दिया लाभ !

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को जौनपुर दौरे पर जिले को विकास के कई सौगात दी। साथ ही भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों को कड़ी नसीहत भी दी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को जौनपुर दौरे पर जिले को विकास के कई सौगात दी। साथ ही भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों को कड़ी नसीहत भी दी। जौनपुर में शिलान्यास तथा लोकार्पण के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ गाजीपुर के लिए रवाना हुए। जौनपुर में 258 करोड़ की 116 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकार ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा देकर प्रदेश को खोखला कर दिया था। भ्रष्टाचार पिछली सरकारों की जींस का हिस्सा था।

अपने लोगों को दिया लाभ !

सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में जो भी विकास योजनाएं चलाई गई उसमे सिर्फ अपने लोगों को ही लाभ दिया गया। उसका लाभ आम आदमी को नहीं मिला। आज उत्तर प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर है। नए भारत के साथ उत्तर प्रदेश भी नया उत्तर प्रदेश बन रहा है। उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार के लिए आप लोगों का जो योगदान रहा मैं उसका धन्यवाद ज्ञापित करने आया हूं।

Related Articles

Cm Yogi Will Come To Jaunpur Tomorrow Will Inaugurate And Lay The  Foundation Stone For Projects Worth Crores - कल जौनपुर आएंगे सीएम योगी:  कार्यक्रम में जाना हो तो अपनाएं ये रूट,

जौनपुर के साथ पूरा प्रदेश कर रहा विकास !

सीएम योगी ने कहा कि आज जौनपुर दौरे पर आते ही हमने मेडिकल कॉलेज व STP निर्माण का निरीक्षण किया। हमने देखा कि जौनपुर आज विकास की ओर बढ़ रहा है। विकास की योजनाओं का ईमानदारी से पालन करने का ही परिणाम है कि आज जौनपुर के साथ ही पूरा प्रदेश विकास की एक नई कहानी लिख रहा है। उन्होंने कहा कि 2017 के पहले की सरकार के भ्रष्टाचार के चलते योजनाएं धरातल पर नहीं उतर पा रही थीं। वह सरकार केवल ठेकेदारों व परिवार के लोगों को ही लाभ देने का काम कर रही थी। जिसका परिणाम यह रहा कि उत्तर प्रदेश बिछड़ता गया।

जौनपुर को CM Yogi ने दी करोड़ों की सौगात, विपक्ष पर भी जमकर बरसे - India  Ahead Hindi

सरकार भ्रष्टाचार के खत्म करने की कर रही कोशिश !

सीएम योगी ने कहा कि आज प्रदेश दंगा मुक्त होकर रोजगार देने वाला प्रदेश बन गया है। नौजवानों की प्रतिभा का ही परिणाम है कि प्रदेश निरंतर आगे बढ़ रहा है। पहले इसी प्रदेश के लोगों को बाहर जाने में पहचान छिपानी पड़ती थी, लेकिन आज ऐसा नहीं हो रहा है।लोगों को हर जगह सम्मान मिल रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार भ्रष्टाचार के खत्म करने में लगी है। सरकार भ्रष्टाचार को खत्म कर विकास योजनाओं को धरातल पर ला रही है।

CM Yogi Adityanath To Visit Ghazipur And Jaunpur Today | UP Election 2022: सीएम  योगी आज करेंगे गाजीपुर और जौनपुर का दौरा, परियोजनाओं की देंगे सौगात

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button