जिस पैलेस में होने वाली है परिणीति और राघव की शादी,खासियत जान उड़ जाएगे आपके होश !

दूल्हा और दुल्हन सहित परिवार के सदस्यों का पंजाबी और राजस्थानी परंपरा से स्वागत किया गया। 23 सितंबर को उदयपुर में हल्दी, मेहंदी और संगीत नाइट का आयोजन होगा।

झीलों की नगरी उदयपुर एक बार फिर शाही शादी की गवाह बन रही है इस बार उदयपुर में राजनीति के दिग्गज राघव चड्ढा और फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा वैवाहिक बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों के मांगलिक कार्यक्रमों की साक्षी लेक सिटी उदयपुर बनने जा रही है। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा अपने परिवार और चुनिंदा मेहमानों के साथ शुक्रवार सुबह उदयपुर पहुंचे। उदयपुर पहुंचने पर दूल्हा और दुल्हन सहित परिवार के सदस्यों का पंजाबी और राजस्थानी परंपरा से स्वागत किया गया। 23 सितंबर को उदयपुर में हल्दी, मेहंदी और संगीत नाइट का आयोजन होगा।

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding Live photos videos and news from  Udaipur Rajasthan check guest list | Parineeti Raghav Wedding Live: परिणीति- राघव की शादी की रस्में आज से होंगी शुरू, तैयार हुआ

हो गए परिणीति राघव के शादी के फंक्शन शुरू

इसके अलावा 24 सितंबर को यह दोनों वैवाहिक बंधन में बंध जाएंगे। इस शाही शादी के लिए लेक सिटी उदयपुर में शाही तैयारी की गई हैं। सजावट का हर सामान बाहर से मंगवाया गया है, तो वहीं होटल में सुरक्षा के चाक चौबंद बंदोबस्त किए गए हैं। शादी में शरीक होने वाले चुनिंदा मेहमानों के लिए स्वादिष्ट व्यंजन रखे गए हैं, तो वही पंजाबी और राजस्थानी खाने की महक शादी समारोह के दौरान मेहमानों को मिलेगी। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के समारोह द लीला पैलेस होटल में होंगे।

Ragneeti Wedding: उदयपुर के इस आलीशान महल में होगी परिणीति चोपड़ा-राघव  चड्ढा की शादी, देखें Inside तस्वीरें,  parineeti-chopra-raghav-chadha-wedding-to-be-held-at-this-exotic-property-in  ...

जोड़ा उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंचा

राघव चड्ढा शाही बोट में सवार होकर ताज लेक पैलेस से अपनी बारात को लेकर द लीला पैलेस पहुंचेंगे, जहां शादी की सभी रस्में पूरी की जाएगी शुक्रवार को जब यह शाही जोड़ा उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंचा तो दोनों के चेहरे पर शादी को लेकर काफी खुशी और उत्सुकता नजर आई। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी में शरीक होने वाले मेहमानों, बारातियों के स्वागत के लिए भी विशेष तैयारी की गई है। दूसरी ओर इस शादी में देश के कई ख्यातनाम चेहरे शामिल होंगे, जिसमें राजनीति से जुड़े दिग्गजों के साथ-साथ फिल्मी जगत से जुड़े कई अभिनेता और अभिनेत्रियां उदयपुर पहुंचेगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button