निहारिका चौकसी ने बताई अपने नए धारावाहिक “फालतू” से जुडी कुछ रोचक बातें !

"मैं कई स्तरों पर "फालतू" के साथ पहचान करती हूं, क्योंकि मेरी तरह, वह बाहर जाने वाली और बहिर्मुखी है। वह मुखर है, कहती है कि वह क्या सोचती है, और - सबसे महत्वपूर्ण बात...

नए कार्यक्रम “फालतू” में, मुख्य भूमिका निभाने वाली टीवी अभिनेत्री निहारिका चौकसी ने दावा किया कि वह अपने चरित्र के साथ कई तरह से पहचान करती है क्योंकि वे दोनों बोल्ड, साहसी और निडर हैं।

” फालतू ” से रखती हैं पहचान

वह कहती है: “मैं कई स्तरों पर “फालतू” के साथ पहचान करती हूं, क्योंकि मेरी तरह, वह बाहर जाने वाली और बहिर्मुखी है। वह मुखर है, कहती है कि वह क्या सोचती है, और – सबसे महत्वपूर्ण बात – फालतू और निहारिका के बहुत सारे लक्ष्य और आकांक्षाएं हैं। मैं चरित्र के साथ एक मजबूत भावनात्मक बंधन है।” “मैं यह नहीं कहूंगा कि यह मुश्किल नहीं है, लेकिन यह एक कर्तव्य से अधिक है क्योंकि मैं ऐसी कई महिलाओं को चित्रित कर रहा हूं जो वास्तव में इस पीड़ा से गुज़री हैं या अभी भी कर रही हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मैं उन्हें उत्थान करने की उम्मीद करती हूं, उन्हें दिखाता हूं कि वे नहीं हैं अकेले, और उन्हें निराश न करें।” कहानी “फालतू” इस बारे में है कि ग्रामीण निवासी लड़कियों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं और कैसे कभी-कभी वे उनका नाम फालतू रख देते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनका अगला बच्चा एक लड़का होगा। निहारिका एक ऐसी ही ग्रामीण लड़की का चित्रण करती है जिसका परिवार उसे “फालतू” के रूप में संदर्भित करता है क्योंकि उनका मानना ​​​​है कि वह बेकार है क्योंकि वह एक लड़की है।

बहुत सी लड़कियों को नरक से गुजरना पड़ता हैं

यह पूछे जाने पर कि उनकी राय में, क्या शो को विशिष्ट बनाता है और शहरों में रहने वाले लोग भी इससे क्यों जुड़ेंगे, निहारिका ने कहा: “शो का अनूठा विक्रय बिंदु निश्चित रूप से हमारी कहानी है, जो इतनी वास्तविक और वास्तविक है, और वह है लोग इससे क्यों जुड़ेंगे क्योंकि बहुत सारी छोटी लड़कियां हैं जिन्हें इस नरक से गुजरना पड़ता है और अपने सपनों को दफनाना पड़ता है क्योंकि उन्हें अवांछित और बेकार समझा जाता है।”

भले ही निहारिका कार्यक्रम में मुख्य भूमिका निभाती हैं, लेकिन उनके और आकाश आहूजा के बीच एक मधुर केमिस्ट्री है, जो मुख्य भूमिका में हैं। वह फालतू के जीवन में अयान के रूप में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, और यद्यपि वह उसकी सहायता करने की कोशिश करता है, वह समाज द्वारा विवश है।

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” की अभिनेत्री ने आकाश के साथ अपनी केमिस्ट्री पर चर्चा करते हुए कहा: “हमारा एक करीबी रिश्ता है, और यह स्क्रीन पर आता है। हम दोनों दृश्यों को और अधिक यथार्थवादी बनाने के प्रयास में सुधार करने और प्रयास करने की कोशिश करते हैं क्योंकि वह है वह जो करता है उसमें शानदार है और बहुत सहायक है।

उसके व्यक्तित्व का फालतू के जीवन पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है। उसका नेतृत्व और सुरक्षा उसके द्वारा की जाती है। जब फालतू अयान से मिलता है, जो उसका गुरु और कोच बन जाता है, तो उसका जीवन हमेशा के लिए बदल जाता है।” स्टार प्लस 2 नवंबर से “फाल्टू” का प्रसारण करेगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button