महिला पुलिस कांस्टेबल से की दरिंदगी बदमाश हुआ एनकाउंटर में ढेर !

जिसमें पता चला था कि सीट के विवाद में हमलावरों ने महिला पर हमला किया था।सरयू एक्सप्रेस में अयोध्या जंक्शन पर संदिग्ध परिस्थितियों में खून से महिला पड़ी हुई थी।

आरोपियों की हिम्मत को बढ़ावा देने का काम आम आदमी ही करता है पुलिस कर्मी अगर लोगो की सुरक्षा करते है तो कभी जब उनकी जान पर बन आती है और ऐसी कुछ घटना हो जाती है तब सभी लोग एक्शन में आते है। आपको बता दे की सरयू एक्सप्रेस ट्रेन में महिला सिपाही के साथ कुछ बदमाशों ने गुंडागर्दी की जिसकी वजह से कई हमलावरों ने महिला के ऊपर हमला किया घटना के बाद एसटीएफ की टीम ने मनकापुर से अयोध्या आने वाले 150 से अधिक लोगों से पूछताछ की थी। जिसमें पता चला था कि सीट के विवाद में हमलावरों ने महिला पर हमला किया था। सरयू एक्सप्रेस में अयोध्या जंक्शन पर संदिग्ध परिस्थितियों में खून से महिला पड़ी हुई थी।

image 2023 09 22T102651.802 | Sach Bedhadak

ट्रेन में महिला सिपाही से दरिंदगी

यात्रियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। महिला सुलतानपुर जिले में तैनात थी और सावन मेला ड्यूटी के लिए अयोध्या आ रही थी। महिला आरक्षी के सिर पर किसी बड़े धारदार हथियार से हमले के निशान मिले थे। सरयू एक्सप्रेस ट्रेन में महिला सिपाही से दरिंदगी करने वाले मुख्य आरोपी अनीस को अयोध्या में पुलिस और एसटीएफ ने एनकाउंटर में मार गिराया है। मारे गिराए गए बदमाश अनीस के दो अन्य साथी आजाद और विशंभर दयाल उर्फ लल्लू घायल हैं।

Encounter Badaun miscreants Rampur 25 thousand reward fell as soon as he  was shot leg accomplice absconding - रामपुर में बदायूं के बदमाश का एनकाउंटर,  पैर में गोली लगते ही गिरा 25

दरिंदगी करने वाले मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में एसओ पुराकलंदर रतन शर्मा व दो अन्य सिपाही के भी घायल होने की सूचना है। उसके दो अन्य साथियों को मुठभेड़ के बाद इनायत नगर से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी अनीस को पकड़ने के लिए एक लाख रुपये का इनाम भी रखा था। शुक्रवार सुबह पुलिस की टीमें आरोपियों को पकड़ने के लिए इनायत नगर थाना क्षेत्र में पहुंची तो आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। मुठभेड़ में दो आरोपी घायल होने के बाद पकड़े गए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button