ANIMAL ने खत्म करवाई एक रियल बाप-बेटे की नाराजगी, वीडियो वायरल !

सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से चर्चा का विषय बना हुआ है।रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' देखकर एक बाप-बेटे की सालों पुरानी नाराजगी खत्म हो गई है।

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ दर्शको के दिलो में अपनी जगह बना चुकी है , फिल्म के एक्शन और कहानी को लोगो ने काफी हद तक पसंद किया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 10 दिनों में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। एनिमल अभी भी सिनेमाघरों में लगी है और लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। लोग फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर की एक्टिंग से लेकर कहानी का काफी तारीफ कर रहे हैं।

Ranbir Kapoor And Anil Kapoor Movie Animal Impact Father Son Settlement In  Real Life Video Goes Viral - एनिमल मूवी ने बाप-बेटे को मिलाया, एक झटके में  खत्म हुई डेढ़ साल की

सालों पुरानी नाराजगी हुई खत्म

इस फिल्म में अनिल कपूर ने रणबीर कपूर के पिता का रोल किया है और कहानी बाप-बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि रणबीर कपूर और अनिल कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ देखकर एक बाप-बेटे की सालों पुरानी नाराजगी खत्म हो गई है।

Animal song Papa Meri Jaan: Sonu Nigam's voice adds soul to Anil Kapoor and  Ranbir Kapoor's complicated father-son bond | Bollywood News - The Indian  Express

एनिमल से जुडी असली कहानी

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पिता और बेटा इमोशनल हैं। बेटा अपने पिता के पैर छूता है तो पिता उसे गले लगा लेते हैं। इसके बाद दोनों एक साथ बैठे नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। पिता और बेटे के साथ परिवार के और लोग भी नजर आ रहे हैं। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

Animal song Papa Meri Jaan reveals Anil Kapoor and Ranbir Kapoor's complex  father-son relationship | Filmfare.com

फिल्म की कहानी से फिर जुड़ा टूटा रिश्ता

वायरल वीडियो में हम देखेंगे की कैसे एक फिल्म की कहानी का बाप बेटे के रिश्ते पर असर पड़ा और उन दोनों के रिश्ते में आई दरार ख़तम हो गई। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी ज्यादा इमोशनल हो रहे हैं और इसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो के साथ बताया गया है कि रणबीर कपूर और अनिल कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ देखने के बाद पिता और बेटे की डेढ़ साल पुरानी नाराजगी खत्म हुई है।

Animal Movie Review

एक गैंगस्टर फैमिली की कहानी

फिल्म में अनिल कपूर पिता हैं और रणबीर कपूर उनके बेटे के तौर पर नजर आ रहे हैं। संदीप वंगा रेड्डी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ की कहानी एक गैंगस्टर फैमिली की है। फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और अनिल कपूर के अलावा बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button