बकरी और रायनो के बीच का प्यार हुआ सोशल मीडिया पर वायरल…

क्या आपने कभी ऐसे वीडियो देखे हैं जो कुछ इतना प्यारा दिखाते हैं कि वे आपको खुश महसूस करते हैं और आपके चेहरे पर मुस्कान लाते हैं

क्या आपने कभी ऐसे वीडियो देखे हैं जो कुछ इतना प्यारा दिखाते हैं कि वे आपको खुश महसूस करते हैं और आपके चेहरे पर मुस्कान लाते हैं? ट्विटर पर शेयर किया गया यह वीडियो ऐसा ही एक उदाहरण है।

यह एक बेबी राइनो और एक बकरी के बीच के एक अच्छे पल को कैद करता है। हाल ही में, Fascinating नामक एक ट्विटर हैंडल से मीठा वीडियो पोस्ट किया गया था। क्लिप के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा है, “एक गैंडा अपने बकरी के दोस्त की नकल करता है।”

 

वायरल हुआ वीडियो

वीडियो दो दिन पहले पोस्ट किया गया था। वीडियो में एक सड़क के बीच में बकरी और गैंडे खड़े दिख रहे हैं। बकरी जल्द ही एक तरफ से दूसरी तरफ उछलने लगती है और उसका गैंडा दोस्त भी ऐसा ही करने की कोशिश करता है। साझा किए जाने के बाद से, क्लिप को 2.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और वायरल हो गया है। इस पोस्ट पर लोगों के ढेर सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “मुझे नहीं पता था कि गैंडे कूद सकते हैं।” “मानव प्रकृति और पशु प्रकृति हमारे परिवेश की नकल करना है। इसलिए अपने आप को सही वातावरण से घेरना महत्वपूर्ण है, ”दूसरे ने पोस्ट किया। “इतना प्यारा,”

 

हैशटैग भारत hashtags bharat  की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button