तेज प्रताप यादव ने कहा , ‘गर्लफ्रेंड के लिए जाते हैं वृंदावन…’!

बिहार के पर्यावरण एवं जलवायु मंत्री तेज प्रताप यादव अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने ऐसा बयान दिया जो....

बिहार के पर्यावरण एवं जलवायु मंत्री तेज प्रताप यादव अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने ऐसा बयान दिया जो अब सुर्खियों में आ गया है। तेज प्रताप ने इस बात का भी खुलासा किया कि क्यों वह वृंदावन में नंगे पैर कई किलोमीटर परिक्रमा करते हैं। शनिवार को बिहार के रोहतास में एक समारोह में शामिल होने पहुंचे तेज प्रताप यादव ने कहा कि उनके पिता लालू यादव इस समय सिंगापुर में हैं. स्वास्थ्य लाभ लेने। मैंने उनके स्वास्थ्य की कामना के लिए वृंदावन के गिरिराज गोवर्धन पर्वत की 21 किमी नंगे पैर परिक्रमा की। इस पर तेजप्रताप ने कहा कि आज कोई भी युवा अपने माता-पिता के लिए वृंदावन नहीं जाता है। बल्कि प्रेमिका के लिए जाता है।

इतना ही नहीं इस समारोह में एक बार फिर तेज प्रताप की जुबान फिसल गई थी। जब उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को नीतीश कुमार यादव बताया। हालांकि इसके तुरंत बाद उन्होंने अपनी गलती सुधारी और दूसरी दलील भी दी। सीएम का नाम भूलने के बाद तेज प्रताप सफाई देते नजर आए।

पहले उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार यादव भी… फिर किसी ने उन्हें मुख्यमंत्री का नाम याद दिलाया तो उन्होंने कहा कि यह काम नीतीश जी ने भी किया। इस बात से वहां मौजूद लोग हंसने लगे तो तेज प्रताप ने कहा कि आप लोग तो पूरी बात सुनते ही नहीं हैं। बस हंसना शुरू करो।

तेज प्रताप ने युवाओं से देशी गाय का दूध पीने की अपील की। उन्होंने कहा कि देसी गाय के अंदर 33 हजार देवी-देवताओं का वास होता है। हमारी सरकार घोषणाओं के मुताबिक रोजगार देने का काम कर रही है। प्रदेश में यूको पर्यटन का कार्य भी किया जा रहा है। आपको बता दें कि शनिवार को तेजप्रताप सासाराम के अख्तरपुर स्थित हाई स्कूल के संस्थापक रामधारी सिंह की 31वीं पुण्यतिथि पर आयोजित समारोह में पहुंचे थे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button