आज सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि !

सुशांत इस दुनिया को अलविदा कहकर हमेशा के लिए चले गए थे और साथ ही अपनी यादों का गुलदस्ता हम सब के लिए छोड़ गए सुशांत सिंह राजपूत ने आज से ठीक 3 साल पहले 14 जून, 2020 के दिन दुनिया को अलविदा कह दिया था।

सुशांत सिंह राजपूत का अर्श से फर्श तक का सफर बहुत ही मुश्किलों से भरा था बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिर्फ वो एक ऐसे सख्श थे जिन्होंने अपनी अलग सी छवि बना ली थी साथ ही लोगो के मन को भाने लगे थे सुशांत उनकी अदाकारी को देख लड़किया उनकी फैंस थी। आपको बता दे 14 जून 2020 ये वही दिन है जिस दिन सुशांत इस दुनिया को अलविदा कहकर हमेशा के लिए चले गए थे और साथ ही अपनी यादों का गुलदस्ता हम सब के लिए छोड़ गए सुशांत सिंह राजपूत ने आज से ठीक 3 साल पहले 14 जून, 2020 के दिन दुनिया को अलविदा कह दिया था।

सुशांत की पहली बरसी पर फैंस ने SSR को किया याद, कहा: वो हमेशा दिलों में  जिंदा रहेंगे... Sushant singh rajput First Death Anniversary fans says you  are gone But still in our hearts forever - India TV Hindi

सुशांत सिंह राजपूत की कहानी

उनके निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस शुरू हो गई थी। सीबीआई से लेकर ईडी और नारकोटिक्स की टीम तक, सभी ने अभिनेता की मौत की जांच की थी। फिल्म ‘काई पो चे’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले सुशांत ने कई बड़े सपने देखे थे। उनके बहुत से सपने अधूरे रह गए। धोनी की बायोपिक ने सुशांत को एक नई पहचान दी थी।

Sushant Singh Rajput की पहली पुण्यतिथि पर फैंस हुए भावुक, रॉयल लाइफ जीते थे  Sushant, अंकिता लोखंडे ने किया हवन - Naya India

सुशांत ने देखे थे कई बड़े सपने

‘छिछोरे’ और ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्मों को भी फैंस ने काफी पसंद किया। आखिरी बार सुशांत फिल्म ‘दिल बेचारा’ में नजर आए थे, जो उनके मरणोपरांत रिलीज हुई थी। सुशांत की मौत को तीन साल बीत चुके हैं, लेकिन आज भी फैंस उन्हें न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर समय-समय पर सुशांत के नाम के हैशटैग्स ट्रेंड करते रहते हैं। तीसरी पुण्यतिथि पर फैंस अपने पसंदीदा अभिनेता को याद कर रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। साथ ही उन्हें न्याय दिलाने की गुहार भी लगा रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button