CRIME: यूपी में बेख़ौफ़ हुए हत्यारे, सरेआम सिपाही की हुई ह*त्या !

उत्तर प्रदेश के जालौन में बड़ी घटना सामने आ रही है। यहां पर ड्यूटी पर तैनात सिपाही की बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मार कर हत्या कर दी।

उत्तर प्रदेश के जालौन में बड़ी घटना सामने आ रही है। यहां पर ड्यूटी पर तैनात सिपाही की बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मार कर हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी डॉक्टर ईरज राजा पुलिस फोर्स और फॉरेंसिंक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। साथ ही पुलिस घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी खंगाल रही है। जिससे बदमाशों की बारे में पता लगाया जा सके।

मौके पर ही सिपाही की मौत

बता दें कि पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित गोविंदम होटल का है यहां पर ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों पर टॉर्च मार दी इसके बाद बदमाशों ने भागने का प्रयास किया तो सिपाही ने बदमाशों को पकड़ने के लिए बाइक से उनका पीछा किया इस पर बाइक सवार बदमाशों ने सिपाही को गोली मार दी मौके पर ही सिपाही की मौत गई। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक ईरज राजा मौके पर पहुंचे इसके साथ ही फॉरेंसिक की टीम भी सबूत जुटा रही है। वही बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जिले की सीमा की घेरा बंद कर दी साथ ही आसपास के जनपदों को भी अलर्ट कर दिया हैं।

घटना के खुलासे के लिए लगाई गई चार टीमें

वहीं इस मामले में एसपी डॉ ईरज राजा का कहना है कि उरई कोतवाली के हाईवे चौकी पर तैनात सिपाही भेदजीत की गोली मारकर हत्या की गई। सिपाही ने दो लड़कों का पीछा किया, उसी दौरान गोली चली। गोली सिपाही के सिर में लगी है। इस घटना में सिपाही भेदजीत सिंह की मौत हुई है। इस घटना के खुलासे के लिए चार टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही इस घटना का अनावरण कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि भेदीत मथुरा का रहने वाला है और उरई कोतवाली के हाईवे पर तैनाती थी। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही इस घटना का अनावरण कर लिया जाएगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button