अतीक-अशरफ़ की मौत का बदला लेगे IMC अध्यक्ष…

मौलाना तौकीर रज़ा का एक वीडियो खूब जम कर वायरल हो रहा है। जिसमें रज़ा बीजेपी और सपा पार्टी पर तंज कसते हुए नजर आ रही है।

मौलाना तौकीर रज़ा का एक वीडियो खूब जम कर वायरल हो रहा है। जिसमें रज़ा बीजेपी और सपा पार्टी पर तंज कसते हुए नजर आ रही है। जबसे अतीक अशरफ हत्या कांड हुआ तबसे सीएम योगी उन मौलानाओं की नजरो में खटक गए है। आपको बता दे की मौलाना तौकीर रजा अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चा में बने रहते है। इतहादे मिल्लत काउंसिल (IMC) के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रज़ा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। आईएमसी के प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए तौकीर रजा ने कहा है कि आप सभी को अतीक अहमद और अशरफ अजीम की हत्या का बदला लेना है।

अतीक और अशरफ की हत्या का लेना है बदला: तौकीर रजा | Revenge for the murder  of Atiq and Ashraf: Tauqeer Raza | अतीक और अशरफ की हत्या का लेना है बदला:

मौलाना तौकीर रज़ा ने कसा बीजेपी सपा पर तंज

तौकीर रज़ा ने आगे कहा कि आजम खान की जिल्लत का बदला लेना है रज़ा के भड़काऊ बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बरेली के दरगाह आला हज़रत परिवार के मौला तौकीना तौकीर रज़ा ने निकाय चुनाव में मुस्लिमों को बहुत भड़काया है जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘मुसलमानों अगर तुम नहीं बदले तो इससे बुरा हश्र होगा।  बताया जा रहा है की फरीदपुर नगर पालिका से आइएमसी के अध्यक्ष पद के प्रत्यासी के समर्थन में की गई जनसभा में तौकीर रजा ने यह बयान दिया है। हांलाकि तौक़ीर रजा ने इस बयान की पुष्टि नहीं की है लेकिन जनसभा के दौरान उन्होंने विवादित बयान दिये हैं।

Tauqeer Raza Khan: Nupur Sharma's Prophet remark row: After Friday fury, Maulana  Tauqeer Raza Khan now warns of Sunday protest - The Economic Times Video |  ET Now

मिल्लत काउंसिल के अध्यक्ष का क्या है विवादित बयान

वायरल  वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कड़ी प्रतिक्रियाएं भी देखने खो मिल रही हैं। कही अतीक-अशरफ की हत्या का बदला लेने की बात भी तौकीर रजा ने को है रजा ये कहते हुए सुने जा सकता है कि, ‘मैं इतना जरूर कहूंगा कि अगर अतीक,और अशरफ का बदला लेना है अगर आजम खान की जिल्लत का बदला लेना है। तो यह समझ लो आजम खां की जिल्लत में  अतीक और अशरफ के कत्ल में भारतीय जनता पार्टी जितने जिम्मेदार है उतनी जिम्मेदार समाजवादी पार्टी भी हैउनका उतना ही हाथ है, जितना भारतीय जनता पार्टी का हाथ है। बीजेपी और सपा पार्टी पर इतना आक्रोश देख इस मुद्दे को अब मौलाना रज़ा और भड़काऊ बनाना चाहते है ताकि कुछ न कुछ विवाद होता रहे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button