मुश्किल में फंसे रणवीर सिंह, दर्ज FIR में 3 से पांच साल तक की सजा !

उनपर आईपीसी की धारा 292, 293 और 509 व आईटी अधिनियम की धारा 67A के तहत मामला दर्ज किया गया है

हाल ही में फ़िल्मी दुनिया के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने अपना न्यूड फोटोशूट कराया था। जिसके बाद फिल्म जगत से लेकर पूरे देश में बवाल मच गया। कुछ लोगों ने उनके समर्थन में बात कही तो कुछ लोगों ने इसे भद्दा व शर्मिंदा कर देने वाला कहा। उनके खिलाफ सोशल मीडिया ट्रोल करने वालों कि कतार लग गयी।

शिकायत करने के बाद लगातार गिरफ़्तारी की मांग

एक्टर की मुश्किलें यही कम नहीं हुई है। वायरल फोटोशूट के बाद उनके खिलाफ क़ानूनी कार्यवाही भी की गयी है। मुंबई पुलिस को इस मामले में शिकायत करने के बाद लगातार गिरफ़्तारी की मांग की जा रही है। उनपर ये आरोप लगाया जा रहा की उनके फोटोशूट की वजह से महलाओं की भावनाएं आहत हुई है।

आईटी अधिनियम की धारा 67A के तहत मामला दर्ज

बता दें रणवीर के खिलाफ शिकायत ठाणे के चेंबूर थाने में दर्ज की गयी है। दर्ज एफआईआर के मुताबिक उनके खिलाफ मंगलवार सुबह करीब 9 बजकर 50 मिनट पर मामला दर्ज किया गया है। ये पूरा मामला एक एनजीओ की और से दर्ज किया गया है। उनपर आईपीसी की धारा 292, 293 और 509 व आईटी अधिनियम की धारा 67A के तहत मामला दर्ज किया गया है।

3 से पांच साल तक जेल की हवा खानी पड़ सकती है

अगर इन प्रावधानों के तहत सजा की बात करें तो आरोप सिद्ध होने पर उनको 3 से पांच साल तक जेल की हवा कहानी पड़ सकती है। गौरतलब होकि कुछ ही दिन पहले रणवीर सिंह ने अपने इंटाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट कराया था। जिसके बाद से पूरे देशभर में सोशल मीडिया समेत है हर जगह भारी विरोध किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button