Happy birthday Kriti Sanon: हीरोपंती से फ़िल्मी जगत में कदम रखने वाली अदाकारा ने सेलिब्रेट किया अपना 32 वां जन्मदिन !

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कृति सैनन आज अपना 32 वां जन्मदिन मना रही हैं, फिटनेस फ्रिक कृति सैनन ने अपना बर्थडे उनके शहजादा को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ सेलेब्रेट किया।

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कृति सैनन आज अपना 32 वां जन्मदिन मना रही हैं, फिटनेस फ्रिक कृति सैनन ने अपना बर्थडे उनके शहजादा को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें खुद कार्तिक ने अपने इंटाग्राम हैंडल से पोस्ट की। आपको बता दे, फोटो में कार्तिक आर्यन अपनी दोस्त को बर्थडे केक देते हुए नजर आ रहे हैं, साथ ही कार्तिक ने पोस्ट में लिखा कि कृति ने केक नहीं खाया क्योंकि वह डाइट पर हैं। साथ ही कैप्शन दिया ‘डाइट नहीं तोड़ी लड़की ने। बस पोज किया मेरे लिए !! जन्मदिन मुबारक हो परम सुंदरी आपके शहजादा की तरफ से।

कार्तिक के साथ फिर दिखेंगी कृति

रोहित धवन के निर्देशन में बनी फिल्म में फिर एक बार दर्शक कार्तिक आर्यन और कृति को एक साथ देख पाएंगे, इसके पहले भी दोनों लुका छिप्पी में एक साथ काम कर चुके है। खबरों के मुताबिक उनकी यह फिल्म नवम्बर तक रिलीज़ हो सकती हैं। साथ ही कृति की दूसरी अपकमिंग फिल्म भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं, जिसमे उनके को-स्टार प्रभास ने भी इंस्टाग्राम पर कृति को उनके 32वें जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

फिटनेस पसंद कृति ने बढ़ाया था 15 किलो वजन

कृति ने अपनी पिछली मूवी मिमी में गर्भवती महिला का रोल प्ले किया था जिसके कारण उन्हें 15 किलोग्राम वजन बढ़ाना पड़ा था ,आपको बता दे कृति ने अपने उस ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात करते हुए कहा,

मिमी के लिए 15 किलो वजन कम करना एक चुनौती थी, उसके साथ ही वजन कम करना भी आसान नहीं था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button