Karnataka: कर्नाटक मे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता की निर्मम हत्या, मुख्यमंत्री ने जताया शोक !

दक्षिण कर्नाटक के बेल्लारी मे भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई,

दक्षिण कर्नाटक के बेल्लारी मे भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई, यह घटना मंगलवार शाम की बताई जा रही है। खबरों के मुताबिक प्रवीण की हत्या तब की गई जब वह अपनी दुकान बंद कर रहे थे तभी अचानक बाइक सवार तीन अज्ञात लोगों ने उन पर हमला कर दिया और अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफतीश कर रही है।

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने व्यक्त किया शोक

घटना को देखते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने प्रवीण के परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की और यह आश्वासन भी दिया कि जल्द ही न्याय किया जाएगा और हत्यारों को पकड़ जाएगा।

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने ट्वीट करते हुए कहा “दक्षिण कन्नड़ जिले से हमारी पार्टी के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की बर्बर हत्या निंदनीय है। इस तरह के जघन्य कृत्य के अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और कानून के तहत दंडित किया जाएगा। प्रवीण की आत्मा को शांति मिले। भगवान उनके परिवार को शक्ति प्रदान करे। इस दर्द को सहन करें। ओम शांति।”

BJP कार्यकर्ताओं ने जताया विरोध

भारतीय जनता पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं ने रात मे ही सड़कों पर “हमे न्याय दो” (We want justice) के नारे लगाए और प्रवीण नेट्टारू की हत्या का विरोध किया। कार्यकर्ताओं के विरोध के बाद पुत्तूर मे धारा 144 लागू कर दी गई है और इलाके मे भारी सुरक्षा तैनात कर दी गई है। हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं लगाया जा सका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button