#UP News: मुरादाबाद में निकाह की खुशियां मातम में हुई तबदील, हादसे में हुई 5 लोगों की मौत !

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Muraadabad) में एक बड़ी घटना सामने आई है। मुरादाबाद में एक बहुमंजिला इमारत (Multi-storey building) में भीषड़ आग लगने से पांच लोगों की मौत (five people died) हो गई है।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Muraadabad) में एक बड़ी घटना सामने आई है। मुरादाबाद में एक बहुमंजिला इमारत (Multi-storey building) में भीषड़ आग लगने से पांच लोगों की मौत (five people died) हो गई है। उसमें सात अन्य घायल (seven others injured) बताये जा रहें हैं। बता दें कि मुरादाबाद के ‘जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह’ (District Magistrate Shailendra Kumar Singh) ने कहा कि, ये भीषड़ आग तेन मंजिला इमारतों में लगी है।

सूत्रों के मुताबिक इस आग में मरने वालों की संख्या में शामिल तीन बच्चों की भी मौत हो गई है। जिन बच्चों की उम्र 3 से 12 साल की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार दूसरी मंजिल लगी हुई आग से 7 लोगों को सुरक्षित बचाया गया है।

‘निकाह की खुशियां’ मातम में हुई तबदील

आपको बता दें कि जिस घर में आग लगी है। उस घर में निकाह की खुशियां मातम में तबदील हो चुकि हैं। इस मामले एक ही दिन में एक ही परिवार के पांच लोग इस दर्दनाक हादसे में अपनी जान गवां बैठे। ऐसे में वहां पर अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आग लगने के बीस मिनट बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वहीं नजदीकी मकानों से सीढ़ी लगाकर आग में घिरे लोगों को बाहर निकाला गया है। बता दें कि आग से बुरी तरह झुलसी मां, बेटे अयाज कुरैशी, पत्नी शमा परवीन, बेटी नाफिया, बेटे इबाद , धेवती उमैमा की पुत्री नावेद को जिला अस्पताल भेजा गया। वहां के डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया है।

सूत्रों के मुताबिक इस घटना की जानकारी मिलते ही, वहां के एडीएम (ADM) एसपी (SP) और सीओ (CO) घटना स्थल पर पहुंचे। आग में करीब 30 लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button