प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि क्यों उन्होंने अपनी अगली फिल्म में आलिया और कटरीना को चुना !

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म उद्योग में बीस साल तक नायकों के लिए दूसरी भूमिका निभाने को याद किया। अब उन्हें उम्मीद है कि आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ...

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म उद्योग में बीस साल तक नायकों के लिए दूसरी भूमिका निभाने को याद किया। अब उन्हें उम्मीद है कि आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ उनकी आने वाली फिल्म “जी ले जरा” महिला कलाकारों को उनकी शर्तों पर उनके जीवन में अधिक एजेंसी बनाने में मदद करेगी। “जी ले जरा” को फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित किया जाएगा और यह दिल चाहता है और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की शैली में महिला मित्रता के बारे में होगा।

हमेशा हमें सेकेंडरी रखा गया

इस बारे में बात करते हुए प्रियंका ने न्यूज एजेंसी से कहा, ‘मैंने अपने करियर में काफी लंबा वक्त बिताया है जहां हम हमेशा पुरुषों से सेकेंडरी रहे हैं। नायक तय करते हैं कि फिल्म कहाँ शूट की गई है, किसे कास्ट किया गया है और क्या हो रहा है। यह उबाऊ है। हम ऐसे समय में रह रहे हैं जहां महिलाओं को अपने जीवन में एजेंसी रखने में सक्षम होना चाहिए।”

फ़ोन पर की थी आलिया और कटरीना से बात

प्रियंका ने खुलासा किया कि कैसे उनके दिमाग में फिल्म का विचार आया, जिसके बाद उन्होंने अपनी दोस्तों कैटरीना और आलिया भट्ट के साथ लंबी टेलीफोन पर बातचीत की। “मैंने आलिया और कैटरीना को फोन किया, यह फरहान या किसी के आने से पहले की बात है। मैंने पहले लड़कियों को फोन किया। मैं घर पर बैठी थी और मैं एक हिंदी फिल्म करना चाहती थी।

 

महिला कलाकारों के लिए चेहरा बनेगी फिल्म

उन्होंने जारी रखा और इस बारे में बात की कि कैसे महिला अभिनेताओं ने अब आने वाली महिला कलाकारों के लिए शक्तिशाली कहानियों को अपने दम पर शीर्षक देने का मार्ग प्रशस्त किया है। “मेरी पीढ़ी की अभिनेत्रियों ने वास्तव में अगली पीढ़ी की अभिनेत्रियों के लिए पोस्टरों पर चेहरे बनने, फिल्में बेचने में सक्षम होने के लिए वास्तव में द्वार खोल दिया। इसलिए, मैं वास्तव में अपने दोस्तों को एक साथ लाना चाहती था और कहा था कि चलो एक ऐसी फिल्म बनाते हैं जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी और यह हमारी होगी… तो, सितारों ने गठबंधन किया और हमने इसे करने का फैसला किया। उम्मीद है कि हम अगले साल इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे।”

प्रियंका फिलहाल अपने हेयरकेयर ब्रांड के लॉन्च के लिए भारत में हैं। जी ले ज़ा के अलावा, उनके पास हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स, सिटाडेल और लव अगेन भी हैं। उसने यह भी कहा कि उसके प्रोडक्शन हाउस, पर्पल पेबल पिक्चर्स के तहत अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ उसकी कई ओटीटी प्रोजेक्ट हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button