Ankita Murder Case: रिसॉर्ट की पूर्व महिला कर्मचारी ने किया बड़ा खुलासा, लम्बे समय से लड़कियों के साथ हो रही थी दरन्दिगी !

उत्तराखंड के चर्चित अंकिता भंडारी मर्डर केस में हर दिए नए खुलासे हो रहे है। इसी बीच रिसॉर्ट दो पूर्व कर्मचारियों ने ऐसी आंखों देखी खुलासे किये जिसके बाद सभी सुनने वाले दंग रह गए।

उत्तराखंड के चर्चित अंकिता भंडारी मर्डर केस में हर दिए नए खुलासे हो रहे है। इसी बीच रिसॉर्ट दो पूर्व कर्मचारियों ने ऐसी आंखों देखी खुलासे किये जिसके बाद सभी सुनने वाले दंग रह गए। पूर्व महिला कर्मचारी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि रिसॉर्ट का मालिक पुलकित आर्य और अंकित गुप्ता लड़कियों से बदसलूकी करते थे।


खुलासे में सामने आई बाते

पूर्व कर्मचारी  ने रिसॉर्ट के काले धंधे का खुलासा करते हुए बताया कि पुलकित आर्य और अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता कर्मचारियों से अभद्रता से बात करता था। वहीं रिजॉर्ट में लड़कियों को बुलाया जाता था। साथ ही इन लड़कियों की रजिस्टर में एंट्री भी नहीं की जाती थी उसके बाद इन लड़कियों को ग्राहकों के कमरे में भेजा जाता था। खास ग्राहकों की भी रजिस्टर में एंट्री नहीं होती थी। रिजॉर्ट का संचालक पुलकित आर्य महिला कर्मचारियों पर बुरी नियत रखता था, वह कर्मचारियों के साथ मारपीट भी करता था।

खुलासा करने वाली महिला और पति ने पहले छोड़ की थी नौकरी

खुलासा करने वाली महिला ने बताया कि वो और उसके पति दोनों ने जुलाई में नौकरी छोड़ दी थी। महिला ने खुलासे में यह भी बताया कि रिसॉर्ट में चल रहे कांड में उसे भी इस्तेमाल करने की बात की जा रही थी इसके कुछ टाइम बाद महिला ने वहां से जॉब छोड़ दी थी पर सौरभ और अंकित ने महिला के ऊपर काफी दबाव बनाए उन्हें तीनों ने कई बार कॉल कर आश्वासन भी दिया कि आप आइए काम कीजिए। आपकी सैलरी बढ़ा देते हैं। यहां जो पहले होता था, अब नहीं होगा। जिसके बाद हफ्ते बाद दोनों दोबारा काम पर चले गए। कुछ दिन उनका व्यवहार ठीक रहा।पर रिसॉर्ट में फिर सब पुराना रवैया शुरू हो गया था। महिला ने बताया कि VIP भी आते थे। वहां बहुत घिनौनी हरकतें होती थीं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button