दो बसों में भीषण भिड़ंत, ढाई दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया !

जनपद आजमगढ़ में जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बगईडाड़ पुल पर तेज रफ्तार से आ रही दो बसें में आमने-सामने टक्कर हो गई,

जनपद आजमगढ़ में जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बगईडाड़ पुल पर तेज रफ्तार से आ रही दो बसें में आमने-सामने टक्कर हो गई, इस दुर्घटना में दोनों बसों में खचाखच भरी सवारिया गंभीर रूप से घायल हो गये, दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग बचाव कार्य में लगे, गंभीर घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया।

भरी हुई बस में लोग गंभीर रूप से घायल

बताया गया कि दिन में करीब 10 बजे गोरखपुर की तरफ से प्राइवेट बस आजमगढ़ जा रही थी, जबकि जौनपुर डिपो की रोडवेज बस आजमगढ़ से गोरखपुर जा रही थी, दोनों बसों की रफ्तार इस कदर तेज थी, कि बगईडाड़ के पुल के पास सकरा रास्ता है दोनों आपस में टक्कर गई, जहां भरी हुई बस में लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जहां स्थानीय लोगों ने यात्रियों को बसों का दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला और एंबुलेंस के माध्यम से उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

अस्पताल उपचार के लिए लाया गया

इस भीषण घटना को लेकर जिला प्रशासन के आला अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे, वहीं जिलाधिकारी ने बताया कि प्रातः 10 बजे थाना जीयनपुर क्षेत्र में एक रोडवेज बस और प्राइवेट बस टक्कर हुई, इसमें लगभग 30 लोग घायल हैं। सभी का तत्काल एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल उपचार के लिए लाया गया है, जहां इलाज किया जा रहा है। जिसमें दो-तीन लोग सीरियस हैं उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया। हालांकि प्रशासन की तरफ से बताया गया कि अभी तक कोई मौत या कैजुअल्टी नहीं हुई है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button