बुर्ज खलीफा पर चमके शाहरुख़ खान, फैंस बोले- सही मायने में किंग….

दुबई की प्रतिष्ठित गगनचुंबी इमारत बुर्ज खलीफा बुधवार शाम बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के संदेश से जगमगा उठी।

दुबई की प्रतिष्ठित गगनचुंबी इमारत बुर्ज खलीफा बुधवार शाम बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के संदेश से जगमगा उठी। दुनिया की सबसे ऊंची इमारत ने संयुक्त अरब अमीरात में निजी स्वास्थ्य सेवा ऑपरेटरों में से एक, बुर्जील होल्डिंग्स के लिए एक अभियान वीडियो दिखाया। वीडियो में शाहरुख अपने खास अंदाज में ब्रांड का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं।

Shah Rukh Khan Features Again on Burj Khalifa, Om Shanti Om Song Plays at The Musical Fountain

वीडियो देखने के बाद Fans हुए उत्साहित

शाहरुख के वीडियो के साथ बुर्ज खलीफा की रोशनी में तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद, प्रशंसक बेहद खुश हुए। यहां तक ​​कि उन्होंने उन्हें ट्विटर पर ट्रेंड भी करना शुरू कर दिया। “बुर्ज खलीफा के म्यूजिकल फाउंटेन ने पहले शाहरुख खान के ओम शांति ओम का संगीत बजाया, और बाद में किंग खान की विशेषता वाले बुर्जिल होल्डिंग्स के अभियान को बुर्ज खलीफा पर प्रदर्शित किया गया! सच में दुनिया का सबसे बड़ा सुपरस्टार, ” एसआरके के एक फैन पेज पर एक ट्वीट पढ़ा। एक फैन ने ट्विटर पर लिखा, “मेगास्टार शाहरुख खान फिर से बुर्ज खलीफा में नजर आए, सही मायने में किंग है।”

बुर्ज खलीफा ने 56वें ​​जन्मदिन पर शाहरुख को किया सम्मानित

कथित तौर पर, यह चौथी बार है जब शाहरुख बुर्ज खलीफा पर दिखाई दिए हैं। 2021 में बुर्ज खलीफा ने शाहरुख को उनके 56वें ​​जन्मदिन पर सम्मानित किया। बुर्ज खलीफा को अभिनेता के नाम से 2020 में उनके जन्मदिन पर भी सम्मानित करने के लिए जलाया गया था।

शाहरुख खान चार साल बाद पठान के साथ कर रहे वापसी

इस बीच, काम के मोर्चे पर, शाहरुख पठान के साथ चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। एक्शन से भरपूर फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है। पठान के अलावा, शाहरुख राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म डंकी में तापसी पन्नू के साथ और दक्षिण निर्देशक एटली की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म जवान में दक्षिण अभिनेता नयनतारा के साथ दिखाई देंगे।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button