कियारा आडवाणी की इस हरकत से फैंस का फूटा गुस्सा, तस्वीरें पोस्ट करने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस !

सिद्धार्थ-कियारा ने इस साल फरवरी में सात बार टूर किया। उनकी प्यारी प्रेम कहानी जीवन भर के लिए सील कर दी गई है। सिड-कियारा की जोड़ी को हमेशा ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन प्यार से नवाजा गया है।

सिद्धार्थ-कियारा ने इस साल फरवरी में सात बार टूर किया। उनकी प्यारी प्रेम कहानी जीवन भर के लिए सील कर दी गई है। सिड-कियारा की जोड़ी को हमेशा ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन प्यार से नवाजा गया है। लेकिन हाल ही में कियारा ने कुछ ऐसा किया कि हीरोइन से नाराज हो गए उनके फैंस ।

कार्तिक-कियारा ने की एक पोज की नकल

कियारा जल्द ही ‘सत्यप्रेम की कथा’ से पर्दे पर नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने एक बार फिर कार्तिक आर्यन के साथ काम किया है। इस संगीतमय प्रेम कहानी के एक बड़े हिस्से में सच्चा प्यार और परियों की कहानी वाली शादियाँ शामिल हैं। उस घटना की झलक साझा करना मुश्किल है। दरअसल कार्तिक-कियारा ने पवेलियन पर बैठे सिद्धार्थ-कियारा के एक पोज की नकल की। कार्तिक के बैठने का तरीका, कियारा का लुक, चेहरे की मुस्कान सब एक जैसी! अगर आप उस तस्वीर को पहली नजर में देखेंगे तो आप बेवकूफ बन जाएंगे, आप कार्तिक को सिद्धार्थ समझने की गलती भी कर सकते हैं।

रोमांटिक पोज देख फैंस हुए नाराज़

कियारा के अपने दूल्हे के साथ रोमांटिक पोज पर लोगों ने आपत्ति जताई, जिसे एक्ट्रेस ने कार्तिक के साथ रीक्रिएट किया। निजी जीवन के इस खास पल का फिल्म के प्रचार के लिए परोक्ष इस्तेमाल किए जाने से फैंस लाल हो गए हैं, एक्ट्रेस के कटु शब्दों को सुनकर। कियारा ने आनन-फानन में अपनी प्रोफाइल से सतीप्रेम और उनकी पत्नी की तस्वीर डिलीट कर दी। हालांकि इस फोटो से कार्तिक की प्रोफाइल अभी भी चमक रही है। कैप्शन में लिखा है- ‘हमारी पसंदीदा चीज को हमारा पसंदीदा बनाने के लिए धन्यवाद… आज के बाद’।

पोस्ट पर लोगो ने किये कमेंट

कार्तिक के पोस्ट में कई ने लिखा, ‘शादी तोड़ेंगे या सिद्धार्थ-कियारा, डिलीट करें ये तस्वीर.’ दूसरे ने लिखा- ‘एक मिनट के लिए तो मैं डर गया, समझ नहीं आया कि ये सिद्धार्थ है या कार्तिक.’ कियारा के लिए एक नेटिजन का संदेश, ‘इस तरह के निजी पलों की नकल करके पैसा नहीं कमाया जाए तो बेहतर है’।

कियारा को सता रही चिंता

‘भूलभुलैया 2’ के बाद कार्तिक-कियारा ‘सत्य प्रेम की कलता’ में फिर से साथ हैं। मनमोहक पहाड़िया रोमांस, गुजराती मिट्टी की महक, नाच-गाने के बाद परियों की कहानी वाली शादी एकदम सही है। लेकिन फिर कहानी में ट्विस्ट! कथा ने एक बड़ा राज़ रखते हुए सत्यप्रेम से शादी की। शादी में कार्तिक मुस्कुराते नजर आ रहे हैं, लेकिन कियारा को चिंता सता रही है। स्वाभाविक रूप से दिल का आदमी शादी के बाद भी खुश नहीं है, सच्चा प्यार, एक बड़ा तूफान उसका इंतजार कर रहा है।यह ट्रेलर में फंस गया है। पत्नी का मन कैसे पिघलाएं? सच्चे प्यार को कैसे अपनाएं? फिल्म की कहानी उसी के साथ आगे बढ़ेगी।

फिल्म में कार्तिक-कियारा के अलावा सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, राजपाल यादव जैसे कलाकार भी हैं। ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून (2023) को रिलीज होने जा रही है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button