Lucknow Rains: नवाबों का शहर हुआ कीचड़ में तब्दील, देखे तस्वीरें !

प्रदेश में भारी बारिश के चलते पूरे राज्य का हाल बेहाल हो चुका है वहीं प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी सड़के मलबे और कीचड़ से लबालब नज़र आ रही हैं।

भारी बारिश के चलते पूरे राज्य का हाल बेहाल हो चुका है वहीं प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी के सड़के मलबे और कीचड़ से लबालब नज़र आ रही हैं। आपको बता दें ये हाल बस लखनऊ के स्लम एरिया का ही नहीं बल्कि कमर्शियल और पॉश इलाको का भी हो चुका है।

रेलवे स्टेशन परिसर की कमर्शियल कंपलेक्स की गिरी बाउंड्री

लखनऊ में भारी बारिश के चलते गोमती नगर रेलवे स्टेशन परिसर में बन रहे कमर्शियल कंपलेक्स की बाउंड्री गयी। यह निर्माणाधीन बॉउंड्रीभारी बारिश के चलते गिर गयी। इतना ही नहीं विभूति खंड थाना क्षेत्र के गोमती नगर स्टेशन पर भी भारी बारिश के बाद सड़को पर चलना दूभर हो गया हैं। साथ ही जल निकासी की व्यवस्था ना होने से एयरपोर्ट की सड़कों पर जलभराव होने से भी लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पद रहा है।

प्रदेश के राजधानी में भारी बारिश के चलते हुए कई बड़े हादसे

भारी बारिश के चलते शहर के कई इलाको में छत गिरने की खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बता दें हजरतगंज ,गोखले मार्ग,और सागर होटल की गिरी छत गिरने की खबर सामने आई है। राजधानी का पूरा इलाका बारिश से तरबतर हो चुका है। जिसके कारण कई मोहल्लों में अभी भी घुटने भर पानी भरा हुआ है। साथ ही बारिश के कारण राशन लेने निकले एक शख्स की करंट लगने से मौत की खबर सामने आई हैं बता दें यह पूरा मामला गाजीपुर थाना क्षेत्र के स्माइलगंज पटेल नगर का है जहां जल भराव के कारण खंबे में करंट उतर जाने के कारण फिरोज अहमद की मौत हो गयी।

 

बारिश ने खोली नगर निगम की पोल

भीषण बरसात ने लखनऊ के नगर निगम की सारे दावों की पोल खोल कर सामने रख दी हैं। बता दें समय से नालों की सफाई ना होने के कारण जगह-जगह जलभराव की खबरे सामने आ रही हैं जलभराव के साथ ही सड़को पर कूड़ा जमा होता नज़र आ रहा हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button