फर्रुखाबाद: Family Court के बाहर पति,पत्नी व साली के बीच हुई जमकर मारपीट, जानिए क्या है वजह…

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) जिले की फैमिली कोर्ट (Family Court) में गुरुवार को अजीबो गरीब मामला सामने आया।

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) जिले की फैमिली कोर्ट (Family Court) में गुरुवार को अजीबो गरीब मामला सामने आया। जहां परिवार के बीच सुलह करने के लिए पारिवारिक अदालत में पति, पत्नी और उनके अन्य रिश्तेदार पहुंचे थे । लेकिन उनके बीच वहीं जमकर लात-घूंसे चल गए ।

सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ वायरल

जानकारी के मुताबिक, युवक ने सरकारी शिक्षक बनने के बाद पत्नी और विकलांग बच्ची को छोड़ दिया और दूसरी शादी कर रहा था। इसको लेकर पत्नी और परिवार वालों ने न्यायालय में ही पति के साथ मारपीट कर दी। फर्रुखाबाद परिवार परामर्श केंद्र पहुंची पति-पत्नी की लड़ाई आखिरकार लात घूंसों में बदल गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

दोनों पक्ष पहुंचे Counseling Center

दरअसल जहानगंज प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक प्रदीप कुमार शुक्ला ने अपनी पत्नी और एक विकलांग बच्चे को सरकारी नौकरी लगने के बाद छोड़ दिया था। और दूसरी शादी भी कर ली थी। इसी बात का विवाद पहले भी महिला आयोग की सदस्य मिथिलेश अग्रवाल के पास रखा गया था। उन्होंने परिवार परामर्श केंद्र को इस मामले को सुनने के लिए कहा था। गुरुवार को दोनों पक्षों की सुनवाई थी और दोनों ही पक्ष परिवार परामर्श केंद्र पहुंचे थे।

परिवार के बीच हुई लात घूसों की बारिश

परामर्श केंद्र से जैसे ही पक्ष बाहर निकले दोनों के बीच अपशब्दों की बारिश शुरू हुई। उसके बाद मामला मारपीट तक आ पहुंचा और दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। वहीं महिला के भाई का कहना है कि शिक्षक ने उसकी बहन को छोड़ दिया है। और कई औरतों के साथ उसके संबंध हैं। वो तीसरी शादी कर चुका है। इसी बात को लेकर उसकी बहन और उसमें मारपीट शुरू हो गई थी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि पति-पत्नी और उसकी बहन के बीच लात-घूंसे और थप्पड़ों की बारिश हो रही है ।

मामला बढ़ने पर वकील ने किया बीच बचाव

महिला की बहन भी अपने जीजा को पीटती दिख रही है। पुरुष भी उन्हें अपने अंदाज में जवाब देने की कोशिश करता है। जब काफी देर तक उनके बीच मामला शांत नहीं हुआ तो वकील भी बीच बचाव करने पहुंच जाते हैं । और वो धक्का देकर उन्हें अलग कर देते हैं ।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button