धोखाधड़ी : दोस्तों ने दोस्त के व्यवसाय को ” लगाया चूना ” !

मसल फैक्ट्री जिम के संचालक के साथ दोस्त जिम ट्रेनर व कर्मचारियों ने की धोखाधड़ी, बैंक खातों की रकम अपने निजी खातों में जमा कराई

लखनऊ : थाना आशियाना को जिम संचालक अनिरुध्द सिंह ने खुद के साथ हुई धोखाधड़ी ( fraud ) के बारे में अवगत कराया है। उसने बताया है कि साल 2016 में उसने मसल फैक्ट्री नाम का जिम खोला था। जिसमे अपने भरोसे के मित्रो को जिनका नाम हिमांशु वर्मा व अमन कुमार सिंह व अन्य मित्रो को अपने जिम में ट्रेनर और सेल्स मैनेजर के पद पर कार्य दिया।

जिम के मेम्बर की रसीदो से मिलान करवाया

उसने जिम की नियम व शर्तो को अपने स्टाफ से एक नोटरी पर पहले से साइन करवा रखा था। फिर करीबन एक महीने पूर्व हिमांशु व अमन ने यह कह कर छोड़ना चाहा ही हम लोग इस फील्ड में काम नहीं करेगे। जिसके बाद उसने इनके जाने से पूर्व सारे हिसाब किताब खातो का दुरुस्तीकरण करने हेतु अपने खातो मे जामा पैसो को जिम के मेम्बर की रसीदो से मिलान करवाया।

वापस दिलवाने मे मदद के लिए थाने में अर्जी

तब उसे पता लगा कि खातो मे बहुत बडा हेर फेर हुआ है। बैक खातो का मिलान किया तो 2017 से अधिकांश जिम मेम्बर की लाखो रुपये की फीस और पर्सनल ट्रेनिंग के पैसो को बिना उसे सुचित किये अपने बैंक खातो मे धोखाधडी से मंगवा लिया है। जिसके बाद उसने गबन किये हुए पैसो और चुराये गये डेटा को वापस दिलवाने मे मदद के लिए थाने में अर्जी दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button