सूबे के मुख्यमंत्री ने सफाई कर्मी की बेटी के अन्नप्राशन का कराया आयोजन !

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सुबह गोरखपुर में जनता दरबार का आयोजन कराया था। जिस दौरान इस आयोजन में एक सफाईकर्मी की नेअपनी इच्छा जाहिर की।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सुबह गोरखपुर में जनता दरबार का आयोजन कराया था। जिस दौरान इस आयोजन में एक सफाईकर्मी की नेअपनी इच्छा जाहिर की। जिसे प्रदेश के मुख्यमंत्री ने तुरंत अपने संज्ञान में लेते हुए पूरा किया। इस पूरे मामले की बात करे तो जनता दरबार में एक सफाईकर्मी विवेक शर्मा ने मुख्यमंत्री से अपनी बेटी का अन्नप्राशन कराने की इच्छा जताई। पैर से विकलांग आउटसोर्स सफाई कर्मचारी विवेक अपने परिवार के साथ मंदिर परिसर में बने कर्मचारी आवास में रहते हैं।

सफाईकर्मी की बेटी का अन्यप्रशान कराया

विवेक का तीन साल का बेटा भी है। विवेक की इच्छा के बाद सूबे के मुख्यमंत्री ने विकलांग सफाईकर्मी की बेटी का अन्यप्रशान कराया। इसके बाद, मुख्यमंत्री ने एक समारोह का आयोजन किया जो एक शिशु द्वारा दूध के अलावा अन्य भोजन के पहले सेवन का प्रतीक है। उन्होंने आशीर्वाद भी दिया।

बेटी के लिए मांगी थी मन्नत

वैसे यह पहली बार नहीं था जब विवेक ने अपनी बेटी के अन्यप्रशान के लिए योगी से गुहार लगाई हो उसके पहले भी सफाई कर्मचारी विवेक शर्मा और उनकी पत्नी संध्या ने पहले भी मुख्यमंत्री से अपनी बेटी का अन्नप्राशन कराने की इच्छा जताई थी। दरअसल इस पूरे मामले शुरआत की बात करे तो विवेक के अनुसार उन्होंने अपनी बेटी के जन्म के दिन गुरु गोरखनाथ से यह मन्नत मांगी थी कि बेटी का भोजन गोरक्षपीठाधीश्वर के हाथों होना चाहिए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button