Happy Birthday Nandini Rai: अपने बेबाक फोटोशूट से Social Media का पारा बढ़ाने वाली अभिनेत्री , देखें तस्वीरें !

नीलम गौहरानी, ​​जिन्हें नंदिनी राय के नाम से जाना जाता है, एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो तेलुगु फिल्मों में काम करती हैं।

नीलम गौहरानी, ​​जिन्हें नंदिनी राय के नाम से जाना जाता है, एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो तेलुगु फिल्मों में काम करती हैं। नंदिनी राय आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, नंदिनी राय 2010 मिस आंध्र प्रदेश पुरस्कार की विजेता हैं। मॉडलिंग के बाद उन्होंने अभिनय में अपना करियर बनाया। नंदिनी एक सिंधी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा सेंट एल्बंस हाई स्कूल, हैदराबाद से पूरी की, 2005 में स्नातक की उपाधि प्राप्त की।

लंदन से पूरी की पढ़ाई

उन्होंने अपनी उच्च शिक्षा लंदन में पूरी की। उन्होंने 80 से अधिक राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों के लिए मॉडलिंग की है। उन्होंने लंदन से फाइनेंस में MBA की डिग्री हासिल की है। अपने मॉडलिंग कार्यकाल के कारण, उन्होंने मिस हैदराबाद 2008, मिस आंध्र प्रदेश 2010, आंध्र प्रदेश की मिस पैंटालून फ्रेश फेस 2009 और आंध्र प्रदेश की मिस ब्यूटीफुल आइज़ 2010 के रूप में कई सौंदर्य प्रतियोगिताएं जीती हैं।

उन्होंने हिंदी फिल्म फैमिली पैक और तेलुगु फिल्म माया में अभिनय किया है। उन्होंने एक और तेलुगु फिल्म मोसागल्लाकु मोसागडु में अभिनय किया है। 2012 में वह बॉलीवुड फिल्म लॉग इन में भी नजर आई थीं। उन्होंने ए साजिद की अलविदा दिसंबर में अपनी मलयालम फिल्म की शुरुआत की। संगीतमय प्रेम कहानी में, वह एक युवा, शरारती शिक्षक की भूमिका निभाती है। 2014 में, उन्हें अपनी पहली कन्नड़ फिल्म खुशी खुशीगी के लिए साइन किया गया था, जिसमें उन्होंने एक फैशन डिजाइनर की भूमिका निभाई थी। उसने अपनी पहली तमिल फिल्म साइन की है, जो एक रोमांटिक थ्रिलर है, जिसका नाम ग्रहणम है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button