Legends League Cricket: इकाना में आज हरभजन और इरफान के बीच होगा महामुकाबला !

प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इकाना स्टेडियम में रविवार को लीजेंड्स लीग के दूसरे चरण का मुकाबला खेला जाएगा।

प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इकाना स्टेडियम में रविवार को Legends League Cricket के दूसरे चरण का मुकाबला खेला जाएगा। मैच की शुरुआत भीलवाड़ा किंग्स और मणिपाल टाइगर्स की भिड़ंत के साथ होगी। मैच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा।


इरफ़ान-हरभजन होंगे आमने-सामने

आज खेले जाने वाले दोनों टीमों की बात करे तो मणिपाल टाइगर्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच ये मैच खेला जाएगा। टीमों के कप्तान की बात करे तो मणिपाल टाइगर्स की कमान भारत के दिग्गज spinner हरभजन सिंह के हाथों में है तो उसी के साथ भीलवाड़ा किंग्स की कप्तानी former medium pacer इरफान पठान कर रहे हैं।

21 सितम्बर तक खेले जाएंगे इकाना में मैच

आपको बता दें Legends League Cricket  के मैच इकाना स्टेडियम में 18 से 21 सितंबर के बीच खेले जाएंगे। इकाना में दूसरे चरण के तीन मैच खेले जाएंगे। जिसमे दूसरा मैच 19 सितंबर को गुजरात जाएंट्स और मणिपाल टाइगर्स के बीच खेला जाएगा वहीं तीसरा और अंतिम मैच में 21 सितंबर को भीलवाड़ा किंग्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच होगा 20 सितंबर को खिलाड़ी रेस्ट करेंगे। जिसके बाद आखरी चरण के दो टीमें 2 अक्टूबर को जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में क्वालीफायर मैच खेलेंगी। इस सीरीज में 15 मैच खेले जाएंगे। यह मैच Kolkata, New Delhi, Cuttack, Lucknow and Jodhpur में खेला जाएगा।

इस लीग में 10 देशों के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इनमें England, West Indies, South Africa, Sri Lanka, New Zealand, Zimbabwe, Bangladesh, Australia, Ireland and Afghanistan खिलाड़ी शामिल हैं। वहीं इस बार लीग में 4 टीमें हिस्सा ले रही हैं। इसमें Manipal Tigers, Gujarat Joints, Bhilwara Kings, India Capital शामिल हैं। साथ ही खिलाडियों की बात करे तो इस लीग में 10 देशों के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button