Trending

कानपुर: तमाचा मारने पर साथी ने ले ली थी जान, नशे बाजी में वारदात को दिया अंजाम !

कानपुर के बिठूर के रामा मेडिकल कॉलेज के सफाई कर्मी भैयालाल की हत्या उसके साथ ही हॉस्टल में काम करने वाले साथी कर्मचारी ने हत्या कर दी। 

 कानपुर के बिठूर के रामा मेडिकल कॉलेज के सफाई कर्मी भैयालाल की हत्या उसके साथ ही हॉस्टल में काम करने वाले साथी कर्मचारी ने हत्या कर दी। नशे बाजी के दौरान भैयालाल ने हत्यारोपी को तमाचा मार दिया था जिससे आक्रोश में आकर उसने ईट से सिर और चेहरा पूछ कर उसकी हत्या कर दी ।

पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर राज पास किया है 1 फरवरी की सुबह वंदना चौकी के पास स्टेट बैंक के सामने मैदान की झाड़ियों में युवक का शव पड़ा मिला था तलाशी में मिले मोबाइल से उसकी पहचान रामनगर बिठूर निवासी बेबी ने रामा मेडिकल कॉलेज में सफाई करने वाले भाई भैयालाल के रूप में की थी।

कर्मचारी की ईंट से कुचलकर ह्त्या

परिवार मूल रूप से नानी मऊ कन्नौज का रहने वाला है बेबी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की गई रामा मेडिकल कॉलेज जाकर पता किया तो साथियों ने 31 जनवरी की शाम उसे ब्यावर हॉस्टल में बर्तन धोने वाले बगदोधी बांगर मंदिर निवासी आकाश के साथ देखे जाने की जानकारी दी थी, इसके बाद सर्विलांस की मदद से उसे मंदिरा स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया गया ।

कानपुर में बीते मंगलवार को बिठूर थाना क्षेत्र में सफाई कर्मचारी की ईंट से कुचलकर ह्त्या कर दी गई थी…वारदात को छुपाने के लिए शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया था…लेकिन पुलिस की तत्परता और घटनास्थल से मिले साक्ष्य से पुलिस आरोपी तक जा पहुंची…और उसको गिरफ्तार कर लिया। एडीसीपी लखन यादव ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि हॉस्टल में बर्तन धोने वाले आकाश की भैयालाल से अक्सर नशेबाजी को लेकर विवाद होता था ।

 झाड़ियों में फेंक दिया था शव

मंगलवार की रात भी कुछ ऐसा ही हुआ, जिसके बाद आकाश ने ईंट से कुचलकर भैयालाल की ह्त्या कर दी। और शव को झाड़ियों में फेंक दिया था, सूचना मिलने के बाद पुलिस फील्ड यूनिट और डॉग स्क्यॉड के साथ घटना स्थल पर पहुंची थी, जंहा से फील्ड यूनिट ने कई अहम् साक्ष्य इक्कठे किए । पुलिस की छानबीन में आकाश पर शक गहराया । जिसके बाद पुलिस ने आकाश को गिरफ्तार कर लिया । पूंछतांछ में आकाश ने ह्त्या के वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button