Arun Bali Passes Away: अपनी आखिरी फिल्म ‘GoodBye’ के साथ अभिनेता ने दुनिया से लिया अलविदा !

दिग्गज बॉलीवुड और टेलीविजन अभिनेता अरुण बाली का 7 अक्टूबर यानी आज निधन हो गया और उनकी आखिरी फिल्म Good Bye भी आज ही रिलीज़ हुई है।

दिग्गज बॉलीवुड और टेलीविजन अभिनेता अरुण बाली का 7 अक्टूबर यानी आज निधन हो गया और उनकी आखिरी फिल्म Good Bye भी आज ही रिलीज़ हुई है। Good Bye में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं। संयोग से, नीना ने अपने करियर की शुरुआत में भी अरुण के साथ काम किया। इस प्रकार, बधाई हो स्टार ने बाली के निधन पर एक हार्दिक नोट लिखा।

नीना गुप्ता ने Instagram पर किया फोटो शेयर

अपने इंस्टाग्राम पर, नीना ने अपनी श्रृंखला, परम्परा से एक तस्वीर साझा की। अभी भी, हम एक युवा नीना को एक साधु (अरुण द्वारा अभिनीत) के साथ एक मंदिर की सीढ़ियों पर बैठे हुए देख सकते हैं। फोटो के साथ, नीना ने लिखा, “अलविदा #ArunBali वर्षों पहले अरुण बाली के साथ सेट की गई परम्परा श्रृंखला पर मेरा पहला दिन। बहुत खुशी है कि हमें हाल ही में अलविदा के लिए शूटिंग करने का मौका मिला।”

Arun Bali passes away: Neena Gupta pays a heartfelt tribute to her  'Goodbye' co-star | Hindi Movie News - Times of India

लंबे समय से बीमारी से पीड़ित अभिनेता

अरुण बाली का 79 वर्ष की आयु में निधन हो गया। कथित तौर पर, वह मायस्थेनिया ग्रेविस से पीड़ित थे। अभिनेत्री नीलू कोहली ने दिग्गज अभिनेता अरुण बाली के निधन पर दुख व्यक्त किया क्योंकि वह शुक्रवार को लंबे समय से बीमारी से पीड़ित होने के बाद अपने स्वर्गीय निवास के लिए प्रस्थान कर गए थे। नीलू ने उनके साथ हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म Good Bye में काम किया था, जिसमें मेगास्टार अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म में निभाई नीना गुप्ता के पिता की भूमिका

अनजान लोगों के लिए, अरुण बाली फिल्म में नीना गुप्ता के पिता की भूमिका निभाते हैं। वरिष्ठ अभिनेता के दुर्भाग्यपूर्ण प्रस्थान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, नीलू ने एक तस्वीर साझा की जिसमें वह और अरुण को फिल्म के कलाकारों के साथ देखा जा सकता है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मैं बहुत हैरान हूं। मुझे पता था कि यह होने वाला है क्योंकि वह बहुत अस्वस्थ थे। मैंने उनके नंबर पर कॉल करने की कोशिश की लेकिन दुर्भाग्य से, हम कनेक्ट नहीं हो सके। फिलहाल, मुझे नहीं पता कि क्या करना है।”

अरुण बाली को कई फिल्म और टेलीविजन श्रृंखलाओं में चित्रित किया गया है। उन्होंने 1991 की अवधि के नाटक चाणक्य में राजा पोरस की भूमिका निभाई, दूरदर्शन के सोप ओपेरा स्वाभिमान में कुंवर सिंह बने और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म ‘हे राम’ मेंअविभाजित बंगाल के मुख्यमंत्री हुसैन शहीद सुहरावर्दी की भूमिका भी निभाई।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button